जाह्नवी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2019 04:47 PM2019-03-12T16:47:58+5:302019-03-12T17:04:53+5:30

जाह्नवी के फोटोज को लाइक करते हुए उन्हें 'स्टनिंग', 'स्मोकी हॉट', 'सेक्सी', 'हॉट' और 'ब्यूटीफुल' बताया। जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

janhvi kapoor looks supe -hot in her latest red dress photo on instagram | जाह्नवी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस थाम लेंगे सांसे

जाह्नवी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस थाम लेंगे सांसे

जाह्नवी कपूर अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण स्टार बनने से पहले से ही लोगों के बीच में काफी फेमस रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों और विडियोज को जमकर लाइक करते दिखते हैं। अब जाह्नवी ने अब तक का सबसे हॉट फोटो शूट करवाया है. 

वह इस हॉट फोटोशूट से फैंस के दिलों पर राज करने वाली हैं। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ताजा फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इनमें वह अब तक के सबसे हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।जाह्नवी ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। इसके कवर पेज पर जाह्नवी रेड हॉट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

रेड फ्रिल वाले इस ड्रेस का डीप वी नेक उनके सेक्सी लुक को और भी बढ़ा रहा है, इस मैगजीन के लिए हुए फोटोशूट से जाह्नवी के और भी लुक्स सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इनमें भी जाह्नवी गार्जियस लुक में दिख रही हैं। कुछ फोटो में जाह्नवी ब्लैक शॉर्ट ड्रेस और लॉन्ग बूट्स में भी नजर आईं।

 एक तस्वीर में व्हाइट ड्रेस में वह बिल्कुल परी की तरह लग रही हैं, फैन्स ने जाह्नवी के फोटोज को लाइक करते हुए उन्हें स्टनिंग, स्मोकी हॉट, सेक्सी, हॉट और ब्यूटीफुल समेत कई अच्छे कमेंट्स किए। जाह्नवी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि यह फोटोशूट मैगजीन ने वीमेन पॉवर को सेलिब्रेट करने के लिए करवाया था। उन्होंने अपने कवरपेज के लिए जाह्नवी को चुना जो एक स्टार किड होने के बावजूद तमाम परेशानियों से जूझते हुए छोटी-सी उम्र में बॉलीवुड में नाम कमा चुकी हैं।

English summary :
Bollywood Actress Jahnavi Kapoor is very popular among people before becoming a star due to her glamorous style. There are million of followers on the Instagram, who look like their pictures and videos heavily.


Web Title: janhvi kapoor looks supe -hot in her latest red dress photo on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे