लाइव न्यूज़ :

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: बेहद धीमी है 'जबरिया जोड़ी' की शुरुआत, पहले दिन की मात्र इतने करोड़ की कमाई

By मेघना वर्मा | Published: August 10, 2019 9:04 AM

'जबरिया जोड़ी' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरी कोशिश करते है कि अपने अंदर देसिपन ला सके मगर वह फेल हो गए हैं। बिहारी एक्सेंट में डायलॉग बोलने की उन्होंने बहुत मेहनत लेकिन आप उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते है।

Open in App
ठळक मुद्देजबरिया जोड़ी फिल्म बिहार के पकड़वा विवाह पर बनी है।जबरिया जोड़ी फिल्म को लोगों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। बिहार के पकड़वा विवाह पर बनी इस कहानी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचाया। फिल्म की कमाई बेहद धीमी है। प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म जबरिया जोड़ी के रिप्यू भी ठीक-ठाक ही रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन जबरिया जोड़ी ने 8-10 प्रतिशत की ही कमाई की है। आंकड़ो की बात करें तो फिल्म ने कुछ 3-4 करोड़ रुपये की कमाई की है। बालाजी टेलीफिल्म्स की इस कहानी में लोगों को जो शिकायत सबसे ज्यादा रही है वह सिद्धार्थ और परिणीति की एक्टिंग से हैं। 

वहीं क्रिटिक्स की ओर से भी फिल्म को कुछ खास रेटिंग नहीं मिली है। फिल्म की कहानी बिहार में हो रहे पकड़वा विवाह पर आधारित है। इस प्रथा के अनुसार लड़के को किडनैप करके जबरन उसकी शादी करा दी जाती है। फिल्म का सब्जेक्ट चर्चा में था उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म को मजाकिया अंदाज में गहरे विषय पर प्रहार करेगी। मगर ऐसा कुछ भी होता नहीं दिखता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरी कोशिश करते है कि अपने अंदर देसिपन ला सके मगर वह फेल हो गए हैं। बिहारी एक्सेंट में डायलॉग बोलने की उन्होंने बहुत मेहनत लेकिन आप उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते है। उनके मुंह से हर डायलॉग जबरदस्ती का लगता है। इस फिल्म के लिए वो मिसफिट है।

अंत तक आते-आते फिल्म एक  लव स्टोरी बन जाती है जिसकी वजह से आप कनेक्ट नहीं कर पाते है। यही फिल्म की सबसे बड़ी प्रॉब्लम है। फिल्म में कुछ वन लाइनर डायलॉग है। कुछ तो फनी है लेकिन कुछ बहुत बोझिल है।

ओवर आल फिल्म की कहानी बहुत  बिखरी हुई। इसके साथ  मिसफिट कास्टिंग की वजह फिल्म सब्जेक्ट के साथ न्याय नहीं करती। फिल्म जबरिया जोड़ी ना तो इतने गंभीर मुद्दे को ढंग से दिखा पाती है न ही कॉमिडी का डोज दे पाती है।

टॅग्स :जबरिया जोड़ीसिद्धार्थ मल्होत्रापरिणीति चोपड़ा
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?

बॉलीवुड चुस्कीअमर सिंह चमकीला पर आधारित फिल्म में दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने के लिए तैयार नहीं थे इम्तियाज अली, सिंगर को लेकर था ये डाउट

बॉलीवुड चुस्कीYodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, कमाए बस इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीYodha Review: कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा', मिले ⭐⭐⭐

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज