UP पुलिस ने की तोड़फोड़ तो भड़के बॉलीवुड निर्माता, कहा- क्या अब न्यायिक जांच होगी?

By भाषा | Published: December 25, 2019 03:12 PM2019-12-25T15:12:32+5:302019-12-25T15:12:32+5:30

उत्तर प्रदेश में एनडीटीवी की ख़ास पड़ताल में यह सामने आया है कि मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को पुलिस ने तोड़फ़ोड़ की, इस बात पर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज भड़के नजर आए

It is very disappointing to see the UP police vandalizing: Vishal Bhardwaj | UP पुलिस ने की तोड़फोड़ तो भड़के बॉलीवुड निर्माता, कहा- क्या अब न्यायिक जांच होगी?

UP पुलिस ने की तोड़फोड़ तो भड़के बॉलीवुड निर्माता, कहा- क्या अब न्यायिक जांच होगी?

फिल्मकार-संगीतकार विशाल भारद्वाज ने कहा है कि वह संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पिछले हफ्ते हुए हिंसक प्रदर्शनों के दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा तोड़-फोड़ किए जाने की खबरों से नाराज हैं।

निर्देशक ने यह भी जानना चाहा कि तोड़-फोड़ में पुलिस के कथित रूप से शामिल होने की खबरें सामने आने के बाद क्या किसी “न्यायिक जांच” के आदेश दिए जाएंगे। भारद्वाज ने मंगलवार की रात ट्विटर पर लिखा, “उत्तर प्रदेश पुलिस क्या कर रही है, एनडीटीवी पर यह देख कर बड़ी निराशा हुई। सीसीटीवी तोड़ना और सार्वजनिक संपत्ति को क्षतिग्रस्त करना, नुकसान पहुंचाना। अब क्या? क्या इसकी कोई न्यायिक जांच होगी?”

मुजफ्फरनगर समेत राज्य के 12 दीगर जिलों में पिछले शुक्रवार को संशोधित नागरिकता कानून और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शनों के दौरान हिंसा हुई थी। रिपोर्टों के मुताबिक इस दौरान पुलिस ने कथित तौर पर सीसीटीवी और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। 

Web Title: It is very disappointing to see the UP police vandalizing: Vishal Bhardwaj

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे