कैंसर को मात देने की लड़ाई लड़ रहे इरफान खान हुए इमोशनल, कही ऐसी बात सुन रो देंगे आप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 6, 2020 05:23 PM2020-03-06T17:23:13+5:302020-03-06T17:23:13+5:30

इरफान खान अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के सिलसिले में वह कई इंटरव्यू में नजर आ चुके हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कैंसर को लेकर कई सारी बातें बताई जिसे सुन कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

irrfan khan reveal about cancer deceased in interview said that was change my life | कैंसर को मात देने की लड़ाई लड़ रहे इरफान खान हुए इमोशनल, कही ऐसी बात सुन रो देंगे आप

इरफान खान हुए इमोशनल (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsइरफान की फिल्म आ रही है अंग्रेजी मीडियम जिसको लेकर इरफान के साथ-साथ कई सेलेब भी प्रमोट कर रहे हैं।इरफान खान ने अपनी पत्नी के बारे में बताया कि कैसे सुतापा ने उनकी हर तरह से मदद की और साथ खड़ी रही।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान लंबे अर्से से फिल्मों से दूर हैं। पिछले दो साल से उनकी कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में उनके फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि वह 20 मार्च को 'अंग्रेज़ी मीडियम' के जरिए वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म के शूटिंग के दौरान वह बीमार थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्म पूरा किया। कैंसर से लड़ने के दौरान इरफान खुद मानते हैं कि जिंदगी का असली मतलब पता चला है। इरफान की फिल्म आ रही है अंग्रेजी मीडियम जिसको लेकर इरफान के साथ-साथ कई सेलेब भी प्रमोट कर रहे हैं। 

हाल ही में इरफान खान फिल्म के प्रमोशन के लिए दिए इंटरव्यू में बहुत सारी बातें बताई। कैसे उनके जीवन में कितने बदलाव आए है। लोगों के प्रति उनके व्यवहार में काफी बदलाव आए। इरफान ने बताया वह काफी संवेदनशील हो गए थे। इरफान ने कहा कि मेरे अंदर जो बदलाव आया वो खुद पर खुद होता गया। लेकिन मैं फिल्म के सभी मेंमर का शुक्रगुजार हूं। जिन्होंने मेरी काफी मदद की। इरफान कहते हैं कि मुझे यकीन नहीं था कि मैं शूंटिग भी कर पाउंगा लेकिन अनिल मेहता ने मेरे लिए बहुत ही चीजों को आसान बना दिया। 

इरफान कहते हैं कि उस दौरान मैं ज्यादा बिजी हो गया था। मैं हमेशा भागने की कोशिश करता था। लेकिन मुझे पता चला कि वास्तव में इसका मतलब क्या है। कैंसर के दौरान मेरे पास बहुत सारी अच्छी तो बहुत सी बुरी यादें भी हैं। इस बीमारी को लेकर मेरी चिंता धीरे-धीरे खत्म होती गई। और मुझे खुशी है कि हम एक अच्छी फिल्म बना पाए मैं बहुत खुश हूं।

इसके अलावा इरफान खान ने अपनी पत्नी के बारे में बताया कि कैसे सुतापा ने उनकी हर तरह से मदद की और साथ खड़ी रही। अब इरफान केवल अपनी पत्नी के लिए जीना चाहते हैं। 

Web Title: irrfan khan reveal about cancer deceased in interview said that was change my life

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे