आमिर खान की लाडली ने करावाया अब तक का सबसे अतरंगी फोटोशूट, आप भी कहेंगे OMG!-देखें फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 10, 2020 03:47 PM2020-02-10T15:47:53+5:302020-02-10T16:01:10+5:30

आमिर खान की बेटी इरा खान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इरा का अतरंगी अंदाज आए दिन छा जाता है

ira khan latest photo shoot pics aamir khan daughter | आमिर खान की लाडली ने करावाया अब तक का सबसे अतरंगी फोटोशूट, आप भी कहेंगे OMG!-देखें फोटो

आमिर खान की लाडली ने करावाया अब तक का सबसे अतरंगी फोटोशूट, आप भी कहेंगे OMG!-देखें फोटो

Highlightsआमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं।इरा बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इरा बॉलीवुड में  एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किए बिना ही फैंस के बीच पहचानी जाती हैं। इरा अपने बॉयफ्रेंड मिशान कृपलानी के साथ रिलेशनशिप के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इरा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है।

आमिर खान की बेटी इरा खान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।  इरा का अतरंगी अंदाज आए दिन छा जाता है।  ऐसे में इरा की कुछ फोटो एक बार फिर से छा गई हैं।इन तस्वीरों में उनका स्टाइल और अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

इन फोटो को इरा खान ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। प्रिंटेड गाउन में नजर  आरही हैं आमिर खान की डालजी इरा खान का अंदाज काफी अतरंगी लग रहा है।  इस फोटो में इरा खान ने बहुत ही भड़कीला आउटफिट पहना हुआ है। इरा की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान की बेटी इरा खान एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर चाहती हैं। उन्होंने इस चीज के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है।दिसंबर 2019 में उनके पहले नाटक यूरिपिड्स' मेडिया' का मंचन हुआ था।

Web Title: ira khan latest photo shoot pics aamir khan daughter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे