बिहार सरकार का सराहनीय कदम, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 राज्य में हुई टैक्स फ्री

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 16, 2019 08:39 AM2019-07-16T08:39:43+5:302019-07-16T08:39:43+5:30

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म सुपर 30 अब राज्य में टैक्स फ्री की जा रही है।

Hrithik Roshan's Super 30 Made Tax-Free in Bihar, Actor Tweets 'This is Amazing' | बिहार सरकार का सराहनीय कदम, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 राज्य में हुई टैक्स फ्री

बिहार सरकार का सराहनीय कदम, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 राज्य में हुई टैक्स फ्री

Highlightsऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 पर्दे पर धमाल मचा रही है।अब फिल्म बिहार के आनंद कुमार पर बनी हैं तो फिल्म राज्य में टैक्स फ्री हो गई है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 पर्दे पर धमाल मचा रही है। फैंस को फिल्म और ऋतिक का किरदार दोनों ही पसंद आ रहे हैं। अब फिल्म बिहार के आनंद कुमार पर बनी हैं तो फिल्म राज्य में टैक्स फ्री हो गई है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म अब राज्य में टैक्स फ्री की जा रही है। आज यानि 16 जुलाई से बिहार में फिल्म टैक्स फ्री हो जाएगी।

 फिल्म के टैक्स फ्री हो जाने पर आनंद कुमार मे सीएम नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी का धन्यवाद किया है। साथ ही कहा है कि बिहार सरकार के इस सराहनीय निर्णय से अब अधिक से अधिक युवा इस प्रेरणादायी फिल्म को देख पाएंगे। 


सुपर 30 बिहार के रहने वाले आंनद कुमार के जीवन पर आधारित है। जिन्होंने आईआईटी की बच्चों को फ्री प्रवेश परीक्षा दिलावाई और सफलता हासिल की है। फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार के रोल में नजर आ रहे हैं। 

जबकि मृणाल ठाकुर फिल्म में आनंद की पत्नी के रोल में है। हाल ही में फिल्म के बुरी खबर आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। इससे फिल्म की कमाई पर कुछ ना कुछ असर जरुर पड़ेगा।

Web Title: Hrithik Roshan's Super 30 Made Tax-Free in Bihar, Actor Tweets 'This is Amazing'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे