बहन सुनैना के मुस्लिम बॉयफ्रेंड पर बोले ऋतिक रोशन, बेहद प्राइवेट मुद्दा है कहकर खेल गए 'रोहित' साहब

By मेघना वर्मा | Published: July 9, 2019 12:40 PM2019-07-09T12:40:19+5:302019-07-09T12:40:19+5:30

जब ऋतिक से पूछा गया कि वह अपने विवादों को कैसे सुलझाते हैं तो एक्टर ने बिना कंगना का नाम लिए जवाब दिया कि मुझे समझ में आ गया है कि लोगों को हैंडल करने के लिए शांत(धैर्य) रहने की जरुरत है। 

Hrithik Roshan say on his sister Sunaina Roshan allegation | बहन सुनैना के मुस्लिम बॉयफ्रेंड पर बोले ऋतिक रोशन, बेहद प्राइवेट मुद्दा है कहकर खेल गए 'रोहित' साहब

बहन सुनैना के मुस्लिम बॉयफ्रेंड पर बोले ऋतिक रोशन, बेहद प्राइवेट मुद्दा है कहकर खेल गए 'रोहित' साहब

Highlightsऋतिक रोश की फिल्म सुपर 30 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।ऋतिक रोशन इस फिल्म में बिहार के आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अब रिलीज से पहले फिल्मों या एक्टर-एक्ट्रेस को कुछ ऐसे बयान देने होते हैं जिससे वो लोगों की नजरों में आ जाएं। इसमें सबसे अच्छा उदाहरण हैं कंगना रनौत। मगर उनके जानी दुश्मन बन चुके ऋतिक रोशन ने हालिया दिए इंटरव्यू में बड़े करीने और सलीके से सभी सवालों के जवाब दे दिये हैं। दरअसल उनकी बहन सुनैना और उनके मुस्लिम बॉयफ्रेंड पर बॉलीवुड के 'रोहित' ने जवाब दिया है। 

हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब ऋतिक रोशन से उनकी बहन सुनैना रोशन के बारे में पूछा गया तो ऋतिक ने कहा कि ये उनके परिवार का बेहद संवेदनशील और प्राइवेट मुद्दा है। उन्होंने आगे कहा कि अभी उनकी बहन की स्थिती ऐसी है की अभी वो उनके बारे में बात नहीं करना चाहते। 

आगे बोलते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि शायद कई परिवार इस तरह के मामलों के लिए देश में कलंक और एक कमजोर असहाय जैसा महसूस करते हैं। ऋतिक रोशन ने आगे बताया कि उनके परिवार में कभी भी धर्म को लेकर किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि अब धर्म जैसी चीज शायद पूरी दुनिया वालों के लिए किसी भी तरह से मैटर नहीं करनी चाहिए।



 



 

बता दें इस इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने अपनी वाइफ सुजैन के बारे में भी बहुत सारी हैपनिंग बाते की हैं। बता दें सुनैना रोशन ने कुछ दिनों पहले अपने परिवार पर ये आरोप लागया था कि उनका बॉयफ्रेंड मुस्लिम था इसलिए उनके घरवालों ने उनकी जिंदगी नरक बना दी थी। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए जब ऋतिक से पूछा गया कि वह अपने विवादों को कैसे सुलझाते हैं तो एक्टर ने बिना कंगना का नाम लिए जवाब दिया कि मुझे समझ में आ गया है कि लोगों को हैंडल करने के लिए शांत(धैर्य) रहने की जरुरत है। 

उनके साथ उलझन नहीं चाहिए। अगर मैं कानून का लड़ाई लड़ता हूं तो आक्रमक करार दिया जाऊंगा और अगर फिल्म क्लैश से पीछे हटता हूं तो पहले से प्लान किया जा चुका है तो मैं कमजोर कहलाऊंगा। मैं सीख चुका हूं इन बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

Web Title: Hrithik Roshan say on his sister Sunaina Roshan allegation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे