कंगना रनौत के साथ विवाद पर पहली बाद ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, निकाली दिल की भड़ास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 9, 2019 09:29 AM2019-07-09T09:29:56+5:302019-07-09T09:29:56+5:30

एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 हाल ही में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जमकर बिजी चल रहे हैं।

hrithik roshan break the silence about kangana ranaut dispute | कंगना रनौत के साथ विवाद पर पहली बाद ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, निकाली दिल की भड़ास

कंगना रनौत के साथ विवाद पर पहली बाद ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, निकाली दिल की भड़ास

Highlightsऋतिक की फिल्म सुपर 30 इसी 12 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो रही है।अब सुपर 30 के प्रमोशन में बिजी ऋतिक ने बिना कंगना का नाम लिए एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच एक लंबे समय से विवाद चल रहा है। दोनों का ये विवाद थमने का भी नाम नहीं ले रहा है।ऐसे में अब सुपर 30 के प्रमोशन में बिजी ऋतिक ने बिना कंगना का नाम लिए एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

 हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए जब ऋतिक से पूछा गया कि वह अपने विवादों को कैसे सुलझाते हैं तो एक्टर ने बिना कंगना का नाम लिए जवाब दिया कि मुझे समझ में आ गया है कि लोगों को हैंडल करने के लिए शांत(धैर्य) रहने की जरुरत है। 

उनके साथ उलझन नहीं चाहिए। अगर मैं कानून का लड़ाई लड़ता हूं तो आक्रमक करार दिया जाऊंगा और अगर फिल्म क्लैश से पीछे हटता हूं तो पहले से प्लान किया जा चुका है तो मैं कमजोर कहलाऊंगा। मैं सीख चुका हूं इन बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ना चाहिए।


 एक्टर ने कहा है कि मुझे ऐसे लोगों से परेशानी होती है जो साहस के नाम पर ऐसे व्यवहार का साहस करते हैं। ऐसे लोग सच जानने की कोशिश भी नहीं करते हैं। इन्हीं के कारण से ये सर्कस 6 साल चला है। बिना कंगना का नाम लिए ऋतिक ने कहा कि उस लेडी के खिलाफ मैंने कोई सीधे तौर पर केस नहीं किया है।

 मैं इसलिए ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि भारत में लड़कों का पीछा नहीं किया जाता है। देखना होगा कि ऋतिक के इस बयान का कंगना किस रूप में जवाब देती हैं। ऋतिक की फिल्म सुपर 30 इसी 12 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Web Title: hrithik roshan break the silence about kangana ranaut dispute

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे