लाइव न्यूज़ :

हिमेश रेशमिया ने किया अपनी अपकमिंग एक्शन म्यूजिकल एंटरटेनर 'बैडएस रवि कुमार' का ऐलान, जारी की फिल्म की टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 03, 2022 3:19 PM

हिमेश फिल्म के अपने आइकोनिक किरदार रवि कुमार से स्पिन ऑप कर रहें है। इस फिल्म में गायक से अभिनेता बने हिमेश 10 खतरनाक  विलेन का समाना करते नजर आएंगे। 

Open in App
ठळक मुद्देये फिल्म हिमेश रेशमिया द्वारा निभाए गए एक महान व्यक्ति और उसके पागलपन की कहानी है।फिल्म 2023 में थिएटर्स में रिलीज होगी।

मुंबईः हिमेश रेशमिया अपनी अपकमिंग एक्शन म्यूजिकल एंटरटेनर 'बैडएस रवि कुमार' के साथ एक बार फिर से बिग स्क्रीन्स पर लौट रहे हैं। ये फिल्म साल 2014 में उनकी फिल्म द एक्सपोज की फ्रैंचाइजी है। हिमेश फिल्म के अपने आइकोनिक किरदार रवि कुमार से स्पिन ऑप कर रहें है। इस फिल्म में गायक से अभिनेता बने हिमेश 10 खतरनाक विलेन का समाना करते नजर आएंगे।

ये फिल्म हिमेश रेशमिया द्वारा निभाए गए एक महान व्यक्ति और उसके पागलपन की कहानी है जो 2023 में थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म का एलान उन्होंने एक टाइटल अनाउंसमेंट टीजर के साथ अपने सोशल मिडिया पर किया हैं। 'द एक्सपोज' यूनिवर्स की अगली किस्त में हिमेश रेशमिया ने अपने लोकप्रिय किरदार बैडएस रवि कुमार को रिवाइव किया है, जिसे 2014 में काफी प्यार मिला था। अब फिल्म की फ्रैंचाइजी को अगले लेवल पर ले जाते हुए हिमेश एक बार फिर फिल्म में जबरदस्त एक्शन, म्यूजिक और एटंरटेंमेंट करते दिखाई देंगे।

रवि कुमार के सभी डायलॉग्स खूब वायरल हुए थे। कुछ फैन्स ने तो रवि कुमार की तुलना लेजेंड्री सुपरस्टार राज कुमार से भी करनी शुरू कर दी थी। हाल में आए फिल्म के टीजर के अनुसार, इस बार हिमेश ने डबल एक्शन करते नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में अपने धमाकेदार डायलॉग्स और कैची म्यूजिक जोकि उनका सिग्नेचर स्टाइल है, वो भी देखने मिलने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म और इसके एक्शन सीक्वेंसेज भी बेहद स्टाइलिश और आज के जामने के हिसाब से है जोकि मॉडर्न डे एक्शन लवर्स के लिए एक ट्रीट होगी।

इसके बारे में बात करते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा, "फैन्स हमेशा से मेरी हिट फिल्म 'द एक्सपोज' के रवि कुमार के किरदार से एक स्पिन ऑफ चाहते हैं, जिसने रिलीज होने पर अच्छें रिव्यूज हासिल करने के साथ ही अच्छा बिजनेस भी किया था। रवि कुमार का किरदार और उसके आइकोनिक डायलॉग्स एक नए ट्विस्ट के साथ उसकी विचित्रता और विलक्षणता को इस विशाल एक्शन एंटरटेनर बैडएस रवि कुमार में पेश किया गया है।

फिल्म के लेटेस्ट टीजर के साथ ही दर्शक इस अपकमिंग फिल्म के लेकर बेहद क्यूरियस हो गए है। फिल्म की एक्ट्रेस , डायरेक्टर और उन 10 विलेन के बारे में जानने के इच्छुक है जिनकी डिटेल्ट्स का फिलहाल कोई खुलासा नही किया गया है। लेकिन जल्द ही हिमेश इन सब नामों का खुलासा कर के अपने फैन्स को एक प्यारा सा सरप्राइज देंगे। लेकिन इससे पहले हिमेश अपने फैन्स के लिए फिल्म का पहला गाना 'बटरफ्लाई तितलियां' लॉन्च करने की तैयार कर रहे हैं।

हिमेश रेशमिया मेलोडीज सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर 'बैडएस रवि कुमार' प्रस्तुत करता है जो 2023 में देशभर में रिलीज होगी। फिल्म का पहला गाना और बहुप्रतीक्षित ट्रेलर भी जल्दी ही जारी किया जाएगा।

टॅग्स :हिमेश रेशमियाहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज