Hichki Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी की 'हिचकी' ने पहले ही दिन कमाई के गाड़े झंडे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2018 11:02 AM2018-03-24T11:02:51+5:302018-03-24T12:15:45+5:30

रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से पर्दे पर अपनी दमदार वापसी की है। रानी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो गई है।

hichki box office collection day 1 rani mukerji approx 4 crore | Hichki Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी की 'हिचकी' ने पहले ही दिन कमाई के गाड़े झंडे

Hichki Box Office Collection Day 1, Rani Mukerji

मुंबई(24 मार्च):  रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से पर्दे पर अपनी दमदार वापसी की है। रानी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। मर्दानी के बाद अब हिचकी पहले ही दिन से फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

हिचकी की एक बीमारी को लेकर फिल्म बनाने वाली रानी मुखर्जी का पहले दिन का बाक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है। जिससे साफ हो रहा है कि फिल्म को फैंस किस कद्र पसंद कर रहे हैं।

Hichki Movie Review: सिर्फ टॉरेट सिंड्रोम के बारे में ही नहीं और भी बहुत कुछ सिखाती है रानी मुखर्जी की ये फिल्म

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक देशभर के मात्र 961 स्क्रीन से लगभग 3.35 से 3.50 करोड़ रुपए की कमाई पहले ही दिन कर चुकी है। हालांकि अभी पूरा आंकड़ा आना बाकी है, लेकिन रानी की बॉक्स ऑफिस पर धमक लोगों के दिलों में जगह बना गई।


सौरव गांगुली के साथ रानी मुखर्जी लगाएंगी 'हिचकी', पढ़ें पूरा मामला

फिल्म में रानी मुर्खजी लीड रोल मे हैं उनके अलावा और भी दरदार सितारा फिल्म के अंदर नहीं है।  फिल्म की बेहतरीन कहानी और अभिनय के कारण पहले ही दिन इसको फैंस से जमकर प्यार मिला है।  रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है। रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था, अब वे 'हिचकी (Hichki)' लेकर आई हैं।

Web Title: hichki box office collection day 1 rani mukerji approx 4 crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे