सौरव गांगुली के साथ रानी मुखर्जी लगाएंगी 'हिचकी', पढ़ें पूरा मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 19, 2018 04:23 PM2018-01-19T16:23:20+5:302018-01-19T16:26:45+5:30

क्रिकेट और बॉलीवुड के रिश्ते को चार चांद लगाने के लिए अभिनेत्री रानी मुखर्जी पूर्व  क्रिकेटर सौरव गांगुली के पास पहुंचने वाली हैं।

Hichki: Rani Mukerji to be a guest on Sourav Ganguly's show Dadagiri | सौरव गांगुली के साथ रानी मुखर्जी लगाएंगी 'हिचकी', पढ़ें पूरा मामला

rani-saurav

बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच के रिश्ते को हर कोई जानता है। फिल्मों से लेकर खेल के मैदान तक दोनों को साथ देखा जाता है। ऐसे में क्रिकेट और बॉलीवुड के रिश्ते को चार चांद लगाने के लिए अभिनेत्री रानी मुखर्जी पूर्व  क्रिकेटर सौरव गांगुली के पास पहुंचने वाली हैं। दरअसल रानी सौरव गांगुली के शो 'दादागिरी' में नजर आने वाली हैं।  रानी मुखर्जी अपनी कमबैक फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिये दादा के शो में नजर आने वाली हैं। 

खबर के मुताबिक, कोलकाता में शो की शूटिंग के लिए रानी जल्द रवाना होंगी। शो के एपिसोड को जनवरी के अंत नें प्रसारित हो सकता है। वही,  सौरव के इस शो के संचालक इस बात से काफी खुश हैं कि रानी सीरियल में फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रही हैं। उनके मुताबिक अलग-अलग फील्ड की दो बड़ी हस्तियों का शो में एक साथ होना देखने काबिल होगा।  इन दोनों ने ही अपने-अपने फील्ड में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

ऐसे में दोनों का एक साथ शो में आना  फैंस के लिए मनोरंजन से भरा हो सकता है। सौरभ का ये शो फैंस के बीच खासा प्रसिद्ध है जिस कारण से रानी ने प्रमोशन के लिए इसको चुना है। इससे पहले रानी 2011 में सौरभ के बंगाली 'कौन बनेगा करोड़ पति' में जा चुकी हैं।  रानी एक लंबे समय के बाद इस फिल्म में बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। फिल्म हिचकी में रानी मुखर्जी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है। यह फिल्म 23 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

Web Title: Hichki: Rani Mukerji to be a guest on Sourav Ganguly's show Dadagiri

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे