'जंगली' के लिए विद्युत जामवाल बिग स्क्रीन पर ला रहे हैं 'ऐनिमल फ्लो', वीडियो देख फैंस के उड़ जाएंगे होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 28, 2019 11:20 AM2019-02-28T11:20:35+5:302019-02-28T11:20:35+5:30

विद्युत जामवाल अब जंगली फिल्म के जरिए फैंस को फिर से दीवाना करने को तैयार हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर जमकर मेहनत भी कर रहे हैं।

Here's how Vidyut Jammwal trained himself for his upcoming film Junglee. Watch the BTS video here | 'जंगली' के लिए विद्युत जामवाल बिग स्क्रीन पर ला रहे हैं 'ऐनिमल फ्लो', वीडियो देख फैंस के उड़ जाएंगे होश

'जंगली' के लिए विद्युत जामवाल बिग स्क्रीन पर ला रहे हैं 'ऐनिमल फ्लो', वीडियो देख फैंस के उड़ जाएंगे होश

कमांडो जैसी फिल्म के जरिए फैंस के दिलों में घर करने वाले विद्युत जामवाल अब जंगली फिल्म के जरिए फैंस को फिर से दीवाना करने को तैयार हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर जमकर मेहनत भी कर रहे हैं।

इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग करके शानदार बॉडी बनाई है। इस फिल्म से वह बिग स्क्रीन पर ऐनिमल फ्लो मूवमेंट ला रहे हैं। दरअसल ऐनिमल फ्लो वर्कआउट का हाईब्रिड फॉर्म है जिसमें जिमनास्टिक, योग और ब्रेकडांसिंग का मेल है।

इस आर्ट में निपुणता पाने के लिए विद्युत ने लगातार 2 साल तक कलारिपयट्टु की प्रैक्टिस की थी। एनिमल फ्लो और कलारिपयट्टु एक दूसरे से जुड़े हैं क्योंकि कलारिपयट्टु में ऐसा माना जाता है कि एक जिंदगी में आप कई जिंदगियों का अनुभव कर सकते हैं। खबर के अनुसार वर्कआउट के इस फॉर्म ने विद्युत को घोड़े, जंगली सुअर, सांप, बिच्छु, हाथी, मेंढक और तितली के मूवमेंट समझाए और सिखाए गए हैं।

 जंगली एक फैमिली अडवेंचर को हॉलिवुड के डायरेक्टर चक रसल  डायरेक्ट कर रहे हैं।  जंगली फिल्म्स की 'जंगली' के प्रड्यूसर हैं विनीत जैन और को-प्रड्यूसर प्रीति शाहनी हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी। 

Web Title: Here's how Vidyut Jammwal trained himself for his upcoming film Junglee. Watch the BTS video here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे