फिर से पर्दे पर 'हेरा फेरी' करेंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल, शुरू हुई फिल्म की तैयारी

By मेघना वर्मा | Published: January 30, 2019 02:59 PM2019-01-30T14:59:24+5:302019-01-30T14:59:24+5:30

हेरा फेरी 3, फिल्म हेरा फेरी की ही सीक्वल होगी। हलांकि इस खबर के बाद लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट देखी जा सकती है।

hera pheri 3 starring akshay kumar suniel shetty and paresh rawal will be back together by the year end | फिर से पर्दे पर 'हेरा फेरी' करेंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल, शुरू हुई फिल्म की तैयारी

फिर से पर्दे पर 'हेरा फेरी' करेंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल, शुरू हुई फिल्म की तैयारी

हेरा-फेरी और हेरा-फेरी 2 फिल्म आज भी टेलीविजन पर आ जाए तो आप खुद को फिल्म देखने से रोक नहीं पाते। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की ये तिकड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने को तैयार हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के अंत तक फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा। 

इंद्रकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को फिरोज नाडियावाला प्रोड्यूस किया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट में इस बात को बताया गया है कि फिल्म के स्क्रीप्ट पर अभी काम चल रहा है और उसे थोड़ा डीले कर दिया गया है। बाकी सारी चीजें ट्रेक पर हैं। 

सोर्स ने बताया है कि वर्तमान समय में फिल्म की स्क्रीप्टिंग पर काम किया जा रहा है। इंद्र कुमार अपनी टीम के साथ इस पर काम कर रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि बीते साल उन्होंने फिल्म के फर्स्ट हाफ पर काम कर लिया है मगर सेकेंड हाफ में कुछ काम करने को बचा हुआ है। 

हेरा फेरी 3, फिल्म हेरा फेरी की ही सीक्वल होगी। हलांकि इस खबर के बाद लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट देखी जा सकती है। टीम इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती शायद इसलिए इसपर आराम से काम हो रहा है। 

Web Title: hera pheri 3 starring akshay kumar suniel shetty and paresh rawal will be back together by the year end

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे