47 की उम्र में भी रवीना टंडन दिखती है यंग, जानिए क्या है फिटनेस का राज

By वैशाली कुमारी | Published: October 26, 2021 03:00 PM2021-10-26T15:00:52+5:302021-10-26T15:02:28+5:30

रवीना ना सिर्फ अपनी फिटनेस और स्किन का ध्यान रखती हैं बल्कि फिट रहने के लिए वह वर्कआउट भी करती हैं और हेल्दी डाइट भी लेती हैं।

happy birthday Raveena tandon | 47 की उम्र में भी रवीना टंडन दिखती है यंग, जानिए क्या है फिटनेस का राज

रवीना टंडन

Highlightsरवीना टंडन उन लोगों में से आती है ऑर्गेनिक फूड को अपने डाइट का हिस्सा बनाते हैंरवीना का मानना है कि दही खाने से सेहत के साथ-साथ बाल और स्किन हेल्दी रहते हैं इसीलिए दही उनका फेवरेट है

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी खूबसूरती और अदाकारी की वजह से जानी जाती हैं। उनके फैंस उन्हें खूबसूरती और फिटनेस के लिए पसंद करते हैं। उनकी उम्र भले ही 47 साल हो गई है लेकिन आज भी वह एकदम यंग लगती हैं। रवीना ना सिर्फ अपनी फिटनेस और स्किन का ध्यान रखती हैं बल्कि फिट रहने के लिए वह वर्कआउट भी करती हैं और हेल्दी डाइट भी लेती हैं। आज रवीना टंडन का जन्मदिन है उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको बताएंगे कि रवीना कैसे खुद को फिट रखती हैं और किस तरह वह इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत और यंग दिखती हैं। 

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया के माध्यम से समय-समय पर अपने फैंस के लिए कई सारे वीडियो के माध्यम से बताया है कि वह कैसे फिट रहती हैं¡उन्होंने अपनी फिटनेस का राज योगा को बताया है। रवीना फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। रवीना को जब एक्सरसाइज करने का मन नहीं करता है तो वह वॉक पर जाना या थोड़ी देर रनिंग करना पसंद करती हैं। उन्हें डांस का भी काफी शौक है और फिट रहने के लिए खाली समय में वह जुंबा भी करती हैं। 

रवीना टंडन उन लोगों में से आती है ऑर्गेनिक फूड को अपने डाइट का हिस्सा बनाते हैं। रवीना अपने ही फॉर्म पर ही उगाई हुई सब्जियों और मसालों का इस्तेमाल करती हैं इसके साथ ही वह खाने में इस्तेमाल होने वाले की घी घर पर ही तैयार करती हैं रवीना टंडन लंच में दाल सब्जी रोटी चावल और दही लेना पसंद करती हैं। 

रवीना का मानना है कि दही खाने से सेहत के साथ-साथ बाल और स्किन हेल्दी रहते हैं इसीलिए दही उनका फेवरेट है। इसके अलावा उन्हें मीठा खाना भी बेहद पसंद है। उन्हें कुकिंग का शौक है और रवीना घर पर ही खुद से खोए की बर्फी बनाती हैं।फिट रहने के लिए वह नारियल पानी का भी सेवन करती हैं।

Web Title: happy birthday Raveena tandon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे