HanuMan OTT Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' क्यों ओटीटी पर नहीं हो रही रिलीज? निर्देशक प्रशांत वर्मा ने बताई वजह

By अंजली चौहान | Published: March 15, 2024 12:56 PM2024-03-15T12:56:56+5:302024-03-15T12:58:59+5:30

HanuMan OTT Release: तेजा सज्जा अभिनीत प्रशांत वर्मा की सुपरहीरो फिल्म हनुमान जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन अभी तक डिजिटल रूप से रिलीज नहीं हुई है।

HanuMan OTT Release Why is Teja Sajja Hanuman not releasing on OTT? Director Prasanth Varma told the reason | HanuMan OTT Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' क्यों ओटीटी पर नहीं हो रही रिलीज? निर्देशक प्रशांत वर्मा ने बताई वजह

HanuMan OTT Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' क्यों ओटीटी पर नहीं हो रही रिलीज? निर्देशक प्रशांत वर्मा ने बताई वजह

HanuMan OTT Release: साउथ मूवी हनुमान जिसने रिलीज के बाद, पुष्पा, बाहूबली जैसी फिल्मों को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया। 40 करोड़ के अस्थायी बजट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 330 करोड़ की कमाई की। हनुमान में तेजा सज्जा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई और वह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले एक्टर बन गए। बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब इसके ओटीटी पर रिलीज होने की संभावना है।

काफी समय से फैन्स मूवी के ओटीटी पर आने का इतंजार कर रहे हैं हालांकि, अभी तक हनुमान ओटीटी पर नहीं आई है। आज फिल्म के ओटीटी पर दस्तक देने की खबर थी लेकिन दर्शकों को जी5 पर मूवी नहीं मिली। 

हनुमान के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने आखिरकार फिल्म के रिलीज को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक आधिकारिक बयान में साफ किया कि देरी जानबूझकर नहीं की गई है। वह आगे कहते हैं कि उनकी टीम यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रही है कि फिल्म जल्द से जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो। प्रशांत वर्मा ने प्रशंसकों से उनका समर्थन जारी रखने का आग्रह किया क्योंकि टीम का एकमात्र उद्देश्य दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना है।

तेजा सज्जा स्टारर ओटीटी रिलीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। ऐसे में फिल्म निर्देशक ने देरी का कारण बता कर उनके इतंजार को कुछ समय के लिए एक वजह जरूर दे दी है।

हनुमान के बारे में

प्रशांत वर्मा की फिल्म 12 जनवरी, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज हुई थी। आदर्श रूप से, एक फिल्म अपनी नाटकीय रिलीज के आठ सप्ताह बाद अपना डिजिटल डेब्यू कर सकती है। इस प्रकार इस समय तक हनुमान जी को ऑनलाइन उपलब्ध हो जाना चाहिए था। फिल्म हनुमंथु (तेजा) नामक एक युवक की कहानी बताती है जो अपने गांव में एक कुलदेवता के सामने आने के बाद महाशक्तियां हासिल कर लेता है। कैसे वह अपनी बहन (वरलक्ष्मी) और प्रेमिका (अमृता) की मदद से एक पूंजीवादी खलनायक (वीना) के खिलाफ अपने लोगों के लिए खड़ा होता है, यह कहानी है।

Web Title: HanuMan OTT Release Why is Teja Sajja Hanuman not releasing on OTT? Director Prasanth Varma told the reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे