'गली बॉय' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, रणवीर के साथ आलिया का रोमांस आया नजर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 8, 2019 09:02 AM2019-01-08T09:02:18+5:302019-01-08T09:02:18+5:30

Gully Boy: Alia Bhatt shares new poster showcasing her on-screen chemistry with Ranveer Singh | 'गली बॉय' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, रणवीर के साथ आलिया का रोमांस आया नजर

'गली बॉय' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, रणवीर के साथ आलिया का रोमांस आया नजर

रणवीर सिंह 'सिम्बा' के बाद अब जल्द ही 'गली ब्वॉय' बनकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट पहली बार आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इसमें रणवीर और आलिया की बेहतरीन केमिस्ट्री सबको काफी पसंद आ रही है.

इस पोस्टर में रणवीर आलिया भट्ट को अपनी बांहों में पकड़े नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के रिलीज होने से पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 'गली ब्वॉय' को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है. इसमें रैपर बने रणवीर सिंह के करियर के साथ उनकी त्रिकोणीय लव स्टोरी को भी दिखाया जाएगा. फिल्म में कल्कि कोचलिन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगी.

1.29 सेकेंड के टीडर की शुरुआज होती है रणवीर सिंह के हिपहाप से । वह अपने ही अंदाज में गाते नजर आते हैं। एक सीन में वह कलकी  को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, पूरे टीजर में आलिया केवल दो तीन सीन के लिए ही दिखाई गई हैं। टीजर काफी संस्पेंस से भरा है। जो फैंस को खासा पसंद आने वाला है। इसके साथ ही अब फैंस के अंदर ट्रेलर को लेकर भी उत्सुकता बढ़ जाएगी।

दोनों फिल्म में लिपलॉक करते नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि दोनों का एक नहीं बल्कि तीन तीन किसिंग सीन्‍स है, फिल्‍म में रणवीर कल्कि कोचलिन को भी 2 बार किस करेंगे। साथ ही अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।ये फिल्म मुंबई में रहनेवाले एक स्ट्रीट रैपर की कहनी है। जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यही नहीं फिल्‍म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्‍टिवल में भी दिखाया जाएगा।

इसे जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि रितेश सिद्धवानी, जोया अख्तर और फरहान अख्तर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है। 

Web Title: Gully Boy: Alia Bhatt shares new poster showcasing her on-screen chemistry with Ranveer Singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे