खुलासा! विजय माल्या पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 12:10 PM2018-05-29T12:10:29+5:302018-05-29T12:10:29+5:30

अभिनेता गोविंदा अपनी फिल्म रंगीला राजा के साथ एक बार फिर से फैस को दीवाना करने को तैयार हैं।गोविंदा आगामी फिल्म 'रंगीला राजा' में अभिनेता गोविंदा वर्तमान समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभाते नजर आएंगे।

govinda to play mallya in upcoming movie rangeela raja | खुलासा! विजय माल्या पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

खुलासा! विजय माल्या पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएगा लीड रोल


मुंबई,29 मई:  अभिनेता गोविंदा अपनी फिल्म रंगीला राजा के साथ एक बार फिर से फैस को दीवाना करने को तैयार हैं।गोविंदा आगामी फिल्म 'रंगीला राजा' में अभिनेता गोविंदा वर्तमान समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभाते नजर आएंगे। कहा जा रहा है ये पहली बार होगा जब गोविंद इस तरह का कोई रोल अदा करेंगें।

'संजू' के नए पोस्टर में दिखा याराना, ये फ्लॉप एक्टर हैं संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड

 इस फिल्म का निर्देशन  पहलाज निहलानी करेंगे। ऐसे में पहलाज निहलानी का कहना है कि गोविंदा को 'रंगीला राजा' में ऐसा किरदार दिया है जो भाारत के भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या के अंतर्राष्ट्रीय घोटाले से प्रेरित है। इस फिल्म पर काम तेजी से चल रहा है, हाल ही में निहलानी ने पिछले सप्ताह गोविंदा के साथ एक गाना पूरा किया था।

पहलाज का कहना है कि गोविंदा के किरदार के बारे में मुझसे कई लोगों ने पूछा है, मैं अभी सिर्फ इतना बता सकता हूं कि गोविंदा इस समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है।.'रंगीला राजा' में गोविंदा और निहलानी 35 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। वहीं, भारतीय बैंकों से करोड़ों का कर्ज लेकर विजय माल्या फरार है।

चंडीगढ़ में नवोदित सिंगर की गोलीमार कर हत्या, पुलिस ने जांच की शुरू

 हाल ही में लंदन की एक अदालत ने 1.55 अरब डॉलर से अधिक की वसूली के मामले उनकी याचिका खारिज कर दी है। भारत के 13 बैंकों के समूह ने माल्या से 1.55 अरब डालर से अधिक की वसूली के लिए यहां एक मामला दर्ज कराया था। माल्या पर भारत में करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी व मनी लांड्रिंग का आरोप है। 
 

Web Title: govinda to play mallya in upcoming movie rangeela raja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे