Genius स्टार उत्कर्ष शर्मा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: दिलीप कुमार हैं मेरे आइडियल, पापा ने भी दिए एक्टिंग टिप्स

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: August 1, 2018 05:51 PM2018-08-01T17:51:28+5:302018-08-01T17:55:46+5:30

उत्कर्ष शर्मा ने गदर-एक प्रेमकथा फिल्म में सनी देओल के बेटे का रोल निभाकर शोहरत पायी थी। लीड रोल में उनकी डेब्यू फिल्म जीनियस 24 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Genius film star utkarsh sharma exclusive interview Anil Sharma Son said Dilip Kumar is my ideal | Genius स्टार उत्कर्ष शर्मा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: दिलीप कुमार हैं मेरे आइडियल, पापा ने भी दिए एक्टिंग टिप्स

Genius स्टार उत्कर्ष शर्मा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: दिलीप कुमार हैं मेरे आइडियल, पापा ने भी दिए एक्टिंग टिप्स

अभिनेता उत्कर्ष शर्मा 'जीनियस' से लीड रोल में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 24 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन उत्कर्ष शर्मा  के पिता और "गदर- एक प्रेम कथा" के निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे हैं. "गदर- एक प्रेम कथा"  में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल के बेटे 'चरणजीत' का रोल निभाया था. जीनियस में उत्कर्ष शर्मा के साथ लीड रोल में इशिता चौहान नज़र आएंगी. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, आयशा जुल्का, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और केके रैना मुख्य भूमिका में रहेंगे. पढ़िए उत्कर्ष शर्मा से लोकमत न्यूज की खास बातचीत.

लीड रोल में पहली फिल्म का एक्सपीरियंस कैसा रहा? 

बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा. इतने अनुभवी कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला, नवाज़ सर, मिथुन दा, और हमारे म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश जी भी. इन सबके साथ काम करने में आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है. बहुत ही टेरेफिक एक्सपीरियंस था. बहुत ख़ुशी  महसूस होती है जब लोग आपको इतना प्यार देते हैं. ट्रेलर रिलीज़ हुआ लाखों लोगो ने देखा, प्यार दिया, ट्रेंड में भी रहा। मैं बस यही उम्मीद करता हूँ की ये फिल्म लोगो के दिलों को छू जाये और बस उसी में ख़ुशी मिलती है मुझे। 

पापा अनिल शर्मा के सामने नर्वस हुए? जब पिता ही डायरेक्टर हों तो अभिनय में कैसी मुश्किल आती है?

जब आप काम करते है अगर नर्वस होते है तो नुक्सान ही होता है. मैं कोशिश करता हूँ  की जितना खुल कर काम कर सकूं करूं क्यूंकि वो  उतना ही बेहतर है फिल्म के लिए और ऑडियंस के लिए इस से उनको  ज्यादा एंटरटेनमेंट मिलेगा. जब शूटिंग में होते है उस वक़्त वो मेरे लिए मेरे पापा नहीं ग़दर के मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा थे और मैंने बस यही सोच कर अपना बेस्ट दिया है. 

इस फिल्म में आपका रोल कैसा है?  

मेरा जो करैक्टर है फिल्म में उसके बहुत सारे  डायमेंशन हैं. वन नोट कैरेक्टर नहीं है जैसे जीवन में भी एक नोट नहीं रहता है, बहुत  सारे अलग अलग पहलू आते हैं.  रोमांस है, कभी ख़ुशी है कभी गम है, वैसे ही इस करैक्टर की भी अपनी कहानी है और उसमें सब कुछ आ जाता है उसके सर्कमस्टैंसेज की वजह से और ये सब करने में मज़ा आता है क्यूंकि आपको अपना हुनर  दिखाने का मौका मिलता है और साथ ही साथ दर्शकों के सामने अलग-अलग मसाला परोसने का मौका मिलता है। 

देखें उत्कर्ष शर्मा की फिल्म जीनियस का ट्रेलर

'जीनियस' लीड रोल में आपकी डेब्यू फिल्म है तो क्या इसकी रिलीज को लेकर नर्वस हैं?

मेरे मन में इस वक़्त बस यही चल रहा है की ऑडियंस को फिल्म पसंद आये और मेरे लिए इस वक़्त ये सबसे ज्यादा ज़रूरी है एंड बाकी सब तो ऊपर वाला ही तय करेगा 

अभिनय के मामले में आपका रोलमॉडल कौन है?

मेरे आल टाइम फेवरेट कलाकार तो दिलीप साहब है और मेरे सबसे बड़े प्रेरणा स्रोत भी  वही हैं क्यूंकि मैं उन्हें बहुत ही नेचुरल एक्टर मानता हूँ हालाँकि मेरे लिए तो वो चाँद की तरह हैं जो मैं छू नहीं सकता पर कोशिश तो कर सकते हैं। 

पापा अनिल शर्मा ने एक्टिंग की कोई टिप्स दी?

पापा से यही सीख मिली की नेचुरल एक्टिंग करना चाहिए। जितना रियल रहे उतना बेहतर है। खासकर कमर्शियल फिल्म में आप जितना रियलिज्म लाने की कोशिश करें उतना ही ऑडियंस आपसे जुड़ती है। बाकी पापा से काफी सीखा है अभी भी सीख रहा हूँ।

मनोरंजन और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें।  हमारा यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: Genius film star utkarsh sharma exclusive interview Anil Sharma Son said Dilip Kumar is my ideal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे