'गंगूबाई' का सेट टूटेगा नहीं, जल्द शुरू होगी शूटिंग

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: June 10, 2020 06:21 AM2020-06-10T06:21:24+5:302020-06-10T06:21:24+5:30

लॉकडाउन की अनिश्चित अवधि को देखते हुए इसे ध्वस्त करने का निर्णय लिया जा चुका था, लेकिन अब चूंकि सरकार की तरफ से शूटिंग शुरू करने के आदेश मिल गए हैं.

'Gangubai' set will not break, shooting will start soon | 'गंगूबाई' का सेट टूटेगा नहीं, जल्द शुरू होगी शूटिंग

आलिया भट्ट की गंगूबाई की जल्द शूरू होगी शूटिंग (फाइल फोटो)

Highlightsसंजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेेट पर जल्द ही चहल-पहल शुरू होने वाली हैमेकर्स ने इसके बने-बनाए सेट को तोड़ने के बजाय बारिश से बचने के इंतजाम करते हुए यहां शूटिंग शुरू करने का निर्णय लिया है.

संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेेट पर जल्द ही चहल-पहल शुरू होने वाली है. खबर है कि मेकर्स ने इसके बने-बनाए सेट को तोड़ने के बजाय बारिश से बचने के इंतजाम करते हुए यहां शूटिंग शुरू करने का निर्णय लिया है.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का सेट मुंबई फिल्म सिटी में लगा हुआ है जो कि लॉकडाउन के समय से ही बेकार पड़ा हुआ था. लॉकडाउन की अनिश्चित अवधि को देखते हुए इसे ध्वस्त करने का निर्णय लिया जा चुका था, लेकिन अब चूंकि सरकार की तरफ से शूटिंग शुरू करने के आदेश मिल गए हैं.

इसलिए भंसाली ने अपने सेट को फिर से शूटिंग के लिए तैयार करवाया है और भारी बारिश होने से पहले ही इसके ऊपर तिरपाल तनवा दी है, ताकि बारिश से सेट को नुकसान न हो. रविवार को इस सेट पर 10-12 कर्मचारियों को काम करते हुए देखा गया जो सेट को तिरपाल से ढक रहे थे.

Web Title: 'Gangubai' set will not break, shooting will start soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे