पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के स्टारकास्ट का हुआ खुलासा, फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

By मेघना वर्मा | Published: January 30, 2019 05:24 PM2019-01-30T17:24:07+5:302019-01-30T17:24:07+5:30

इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगें।

full cast of pm narendra modi biopic has revealed | पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के स्टारकास्ट का हुआ खुलासा, फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के स्टारकास्ट का हुआ खुलासा, फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है। इसी बीच पीएम मोदी की बायोपिक भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगें। वहीं मंगलवार को फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट का खुलासा किया गया। 

ये एक्टर आएंगे नजर

इस फिल्म के पोस्टर के जारी होने के बाद से ही फिल्म की चर्चा हो रही हैं। वहीं पीएम मोदी के रोल में विवेक ओबेरॉय को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा दर्शन कुमार, बोहमन ईरानी, जरीना वाहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट, अक्षत आर सालूजा, राजेन्द्र गुप्ता और यातिन कार्येकर नजर आएंगे। 

कास्ट के बारे में बोलते हुए प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के लिए हमें ना सिर्फ दमदार कलाकार की जरूरत थी बल्कि कुछ ऐसे एक्टर चाहिए थे जिनमें देशभक्ति से जुड़ी इस फिल्म को निभाने का जज्बा हो। उन्होंने कहा कि वो इतने होनहार स्टार कास्ट के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 

Web Title: full cast of pm narendra modi biopic has revealed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे