'कलंक' में दिखा संजय दत्त का जबरदस्त लुक, निभाएंगे बलराज चौधरी का दमदार किरदार

By मेघना वर्मा | Published: March 7, 2019 04:21 PM2019-03-07T16:21:56+5:302019-03-07T18:43:53+5:30

संजय दत्त कलंक फिल्म में बलराज चौधरी का किरदार निभाएंगे। मैन ऑफ कलंक की बात करें तो इससे पहले जारी हुए आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म में दे चौधरी और वरुण धवन जफर के किरदार में दिखेंगे।

first look of sanjay dutt in the movie kalank | 'कलंक' में दिखा संजय दत्त का जबरदस्त लुक, निभाएंगे बलराज चौधरी का दमदार किरदार

'कलंक' में दिखा संजय दत्त का जबरदस्त लुक, निभाएंगे बलराज चौधरी का दमदार किरदार

वरुण और आलिया की मूवी कलंक में वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के पहले लुक के बाद अब संजय दत्त का लुक भी रिलीज कर दिया गया है। संजय दत्त भी एज यूजअल बेहद जबरजस्त लग रहे हैं। लम्बी दाढ़ी, माथे पर शिकर और स्पेक्स में संजय ने सभी का अटेंशन खींच लिया है। फिल्म एक्टरर्स का एक के बाद एक लुक रिवील होने से कलंक मूवी को लेकर एक्साइमेंट बढ़ रही है।

निभाएंगे बलराज चौधरी का किरदार

संजय दत्त कलंक फिल्म में बलराज चौधरी का किरदार निभाएंगे। मैन ऑफ कलंक की बात करें तो इससे पहले जारी हुए आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म में दे चौधरी और वरुण धवन जफर के किरदार में दिखेंगे। नाम से तो यही लग रहा है कि आदित्य रॉय कपूर इस फिल्म में संजय दत्त के बेटे के रोल में हैं।  



 

ऐसा है वरुण का लुक

आज ही फिल्म में वरूण धवन का पहला लुक रिवील कर दिया गया है। करण जौहर ने ट्वीट करके वरूण के इस लुक को रिवील किया हैं जिसमें वरुण बेहद यूनीक लुक में दिख रहे हैं। आंख में काजल, कान में रिंग और शॉर्ट दाढ़ी में बो बेदह स्ट्रॉग दिखाई दे रहे हैं।



 

1940 की है कहानी

रिपोर्ट्स की मानें तो कलंक की कहानी 1940 ईस्वी की कहानी है। जिसे एपिक स्केल पर शूट किया गया है। बताया जा रहा है कि इस वेल रिसर्च्ड फिल्म की कहानी बॉर्डर पार यानी पाकिस्तान की है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में संजय दत्त आदित्य रॉय के पिता के किरदार में होंगे। हलांकि वरूण धवन के बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल है। इस फिल्म को करण जौहर की कहानी पिता यश जौहर ने सोची थी। जिसके लिए वो पाकिस्तान में रिसर्च के लिए भी गए थे। 

ये हो सकती है कलंक फिल्म की कहानी

पहले लुक की बात करें तो करण जौहर के शेयर किए हुए पोस्टर में बोट पर एक्टर और एक्ट्रेस बैठे दिख रहे हैं। शिकारे पर बैठे स्टार्स को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहानी, कश्मीर से भी जुड़ी हुई हो सकती है। आलिया भट्ट और वरूण की शेयर हुई फोटो पर गौर करें तो फिल्म में कारगिल की कहानी को दिखाया जा सकता हैं। करण जौहर की इस फिल्म में अब आलिया भट्ट, सोनाक्षी और माधुरी के लुक का इंतजार किया जा रहा है। 

शानदार है पहला लुक

फोटो  में एक शख्स और एक लड़की शिकारे पर सवार नजर आ रहे हैं. लड़की ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और खूबसूरत चुन्नी ओढ़ रखी है वहीं शिकारा चला रहे शख्स ने पगड़ी बांधी हुई है. खूबसूरत हरे रंग के पानी में कमल के फूल खिले हुए हैं और यह नजारा बहुत ही शानदार लग रहा है।

English summary :
Sanjay Dutt will play Balraj Choudhary role in this film. Talking of Man of Blame, Aditya Roy Kapoor, who was released before, will be seen in the role of De Chaudhari and Varun Dhawan Zafar in this movie.


Web Title: first look of sanjay dutt in the movie kalank

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे