सुरवीन चावला के खिलाफ केस हुआ दर्ज, 40 लाख की धोखाधड़ी का लगा आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 5, 2018 02:58 AM2018-05-05T02:58:52+5:302018-05-05T02:59:24+5:30

टीवी और फिल्मी एक्ट्रेस सुरवीन चावला मुसीबत में फंस गई हैं। अभिनेत्री पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है।

fir lodged against surin chawla 40 million fraud charges | सुरवीन चावला के खिलाफ केस हुआ दर्ज, 40 लाख की धोखाधड़ी का लगा आरोप

सुरवीन चावला के खिलाफ केस हुआ दर्ज, 40 लाख की धोखाधड़ी का लगा आरोप

मुंबई, 5 मई: टीवी और फिल्मी एक्ट्रेस सुरवीन चावला मुसीबत में फंस गई हैं। अभिनेत्री पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। खबर के मुताबिक पंजाब के होशियारपुर में पुलिस ने सुरवीन और उनके पति अक्षय ठक्कर सहित उनके भाई मनविंदर सिंह चावला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत केस दर्ज किया है।

आनंद आहूजा से पहले इनके लिए धड़क चुका है सोनम कपूर का दिल, मोटापे के कारण हुआ था पहला ब्रेकअप

सुरवीन पर होशियारपुर के रहने वाले सतपाल गुप्ता ने आरोप लगाया है। उनका कहना है कि फिल्म निल बटे सन्नाटा की शूटिंग के दौरान उन्होंने 40 लाख रुपए इनवेस्ट किए थे, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सुरवीन उनके पति और भाई ने उनके पैसे नहीं लौटाए। जबकि मैं कई बार पैसे वापस देने की बात पेश कर चुका हूं। 

दायर की गई शिकायत के मुताबिक सुरवीन चावला ने फिल्म प्रोड्युसर सतपाल गुप्ता के साथ मीटिंग की थी जिसके बाद प्रोड्युसर पैसा लगाने को तैयार हुआ था। वहीं, इस प्रकरण पर फिल्म प्रोड्युसर का कहना है कि पैसा लगाते वक्त कहा गया था कि फिल्म रिलीज होने के बाद पैसे डबल करके दिए जाएंगे लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सुरवीन चावला और उनके पति ने प्रोड्युसर से मिलने से इनकार कर दिया।

 कठुआ रेप केस में पीड़िता की वकील के समर्थन में उतरी हॉलीवुड एक्ट्रेस, कही ये बात

ऐसे में सुरवीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सुरवीन चावला ने कई हिट पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में वह वह हेट स्टोरी-4 में नजर आई थीं। वहीं, सुरवीन की ओर से इस प्रकरण पर कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।
 

Web Title: fir lodged against surin chawla 40 million fraud charges

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे