लाइव न्यूज़ :

जनवरी में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का है सबसे ज्यादा इंतजार

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 01, 2024 12:15 PM

जिस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है वह है ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिकाओं वाली 'फाइटर'। ये फिल्म सिनेमा हॉल में 25 जनवरी 2024 को आएगी।

Open in App
ठळक मुद्दे'फाइटर' फिल्म सिनेमा हॉल में 25 जनवरी 2024 को आएगी 'इंडियन पुलिस फोर्स' 19 जनवरी, 2024 से प्रसारित होगी 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी

Upcoming Movies of January 2024: साल 2023 सिनेमा के लिए बेहद शानदार रहा। बीते साल कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे और ओटीटी पर रिलीज हुईं और इनमें से कई ने बंपर कमाई की। अब नए साल यानी कि 2024 में भी बड़े पर्दे पर फिल्म देखने वालों की बल्ले-बल्ले रहने वाली है। 

2024 में, फिल्म देखने वालों को रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, हॉरर हर तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी। यहां हम उन फिल्मों की लिस्ट दे रहे हैं जो जनवरी महीने में बड़े पर्दे और ओटीटी पर रिलीज होंगी। 2024 की शुरुआत में दर्शकों को श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस' देखने को मिलेगी जो एक दिलचस्प थ्रिलर होगी। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में रिलीज होगी। 

महीने का शानदार अंत सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' के साथ होगा। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिकाओं वाली 'फाइटर' में वायुसेना की जांबाजी और फाइटर जेट्स का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। 'फाइटर' में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आएंगे।

जनवरी में आने वाली फिल्मों की लिस्ट

5 जनवरी, 2024 को अमीषा पटेल, जतिन खुराना, एंजेला क्रिसलिनज़की की तौबा तेरा जलवा रिलीज होगी। कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति, संजय कपूर, विनय पाठक अभिनित 'मैरी क्रिसमस' 2 जनवरी, 2024 को बड़े पर्दे पर आएगी। एनिमेशन फिल्म द लीजेंड ऑफ हनुमान 12 जनवरी 2024 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसे आवाज शरद केलकर ने दी है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर बनी 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। इसमें पंकज त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई है। 

आयुष शर्मा और जगपति बाबू की 'रुस्लान' सिनेमा हॉल्स में 12 जनवरी, 2024 को आएगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 'इंडियन पुलिस फोर्स' 19 जनवरी, 2024 से प्रसारित होगी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रवीना टंडन की 'कर्मा कॉलिंग' 26 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

जिस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है वह है  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिकाओं वाली 'फाइटर'। ये फिल्म सिनेमा हॉल में 25 जनवरी 2024 को आएगी। 

टॅग्स :हिन्दी सिनेमा समाचारऋतिक रोशनदीपिका पादुकोणपंकज त्रिपाठीशिल्पा शेट्टीअनिल कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया