Pihu Trailer: घर में अकेली 2 साल की बच्ची की रहस्यमयी कहानी , रोंगटे खड़े कर देखा ट्रेलर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2018 03:19 PM2018-10-24T15:19:31+5:302018-10-24T15:19:31+5:30

फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी ऐसी ही एक खास फिल्म 'पीहू' के साथ दर्शकों के बीच आए हैं।

film trailer of pihu vinod kapri ronnie screwvala siddharth roy kapur | Pihu Trailer: घर में अकेली 2 साल की बच्ची की रहस्यमयी कहानी , रोंगटे खड़े कर देखा ट्रेलर

Pihu Trailer: घर में अकेली 2 साल की बच्ची की रहस्यमयी कहानी , रोंगटे खड़े कर देखा ट्रेलर

बच्चों को लेकर ऐसे तो बॉलीवुड की कई फिल्में बनाई गई हैं। लेकिन एक दो साल की बच्ची को लेकर एक पूरी फिल्म बनाना अपने आप में एक बेहद मुश्किल काम है।

फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी ऐसी ही एक खास फिल्म 'पीहू' के साथ दर्शकों के बीच आए हैं।विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म पीहू का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ये ट्रेलर बेहर इमोशनल और रोंगटे खड़े करने वाला है। फिल्म की कहानी एक दो साल की बच्ची पर आधारित है।

क्या है ट्रेलर 

ट्रेलर में बताया गया है कि कैसे एक दो साल की बच्ची एक घर में अकेली होती है और फ्र‍िज में बंद हो जाती है। वह अपनी मृत मां को बार-बार जगाने की भी कोशिश करती है। घर में अकेली बच्ची कभी किचन में जाकर गैस जला देती है तो कभी माइक्रोवेव ऑन करके रोटी जला देती है।

अब फिल्म में देखना होगा कि आखिर इस बच्ची को कई मदद मिलती है या नहीं या इस मुश्किल से कैसे बाहर निकलती है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। इतना ही नहीं यह फिल्म कई फिल्म फेस्ट‍िवल में जा चुकी है। 

इतना ही नही फिल्म अगले महीने की 16 तारीख को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने किया है और निर्देशक विनोद कापड़ी हैं।
 

Web Title: film trailer of pihu vinod kapri ronnie screwvala siddharth roy kapur

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे