फिल्म 'पाइन कोन' में दिखेंगी सुरभि तिवारी, 2023 के अंत में रिलीज होने की उम्मीद, जानें कहानी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 24, 2023 02:17 PM2023-04-24T14:17:26+5:302023-04-24T14:18:42+5:30

टीवी शो पिया अलबेला में अपने अभिनय की शुरुआत करने से पहले कई टीवी विज्ञापनों में दिखाई दी।

film 'Pine Cone' Surabhi Tiwari will be seen based on LGBTQ homosexuality Expected release in 2023 know story | फिल्म 'पाइन कोन' में दिखेंगी सुरभि तिवारी, 2023 के अंत में रिलीज होने की उम्मीद, जानें कहानी

जनता को एक अलग दृष्टिकोण पर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है।

Highlightsरूबी भाटिया की भूमिका निभाई थी।बॉलीवुड में कुछ फिल्में बनीं हैं जो समलैंगिकता पर आधारित हैं।जनता को एक अलग दृष्टिकोण पर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है।

मुंबईः अभिनेत्री सुरभि तिवारी ने हाल ही में "पाइन कोन" नामक अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसमें वह मुख्य पात्रों में से एक की बड़ी बहन राधिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सुरभि तिवारी ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो पिया अलबेला में अपने अभिनय की शुरुआत करने से पहले कई टीवी विज्ञापनों में दिखाई दी।

 

उनका हालिया टीवी शो ये झुकी सी नज़र था, जिसमें उन्होंने रूबी भाटिया की भूमिका निभाई थी। वह लव, स्कैंडल्स एंड डॉक्टर्स, दैट प्राइसी ठाकुर गर्ल्स और बॉम्बे बेगम सहित कई वेब श्रृंखलाओं में भी दिखाई दी हैं। फिल्म के 2023 के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद है और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने की उम्मीद है।

यह फिल्म यह दर्शाने की कोशिश है कि प्यार कोई जेंडर नहीं जानता और हर कोई जिसे चाहे प्यार करने की आजादी का हकदार है। समलैंगिकता के विषय पर एक सामाजिक बदलाव के दौर में, सुरभि तिवारी के इस चुनौतीपूर्ण किरदार का मुख्य उद्देश्य लोगों को इस मुद्दे पर सोचने के लिए प्रेरित करना है।

इससे पहले भी बॉलीवुड में कुछ फिल्में बनीं हैं जो समलैंगिकता पर आधारित हैं, लेकिन इस फिल्म के द्वारा जनता को एक अलग दृष्टिकोण पर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, सुरभि तिवारी ने ओनिर के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्तेजना व्यक्त की, जिसकी वह लंबे समय से प्रशंसा करती रही हैं।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी और मैं रोमांचित हूं कि मुझे ‘पाइन कोन’ के साथ यह मौका मिला है.”  फिल्म का कथानक 1999 में कोलकाता में पहले समलैंगिक गौरव और 2019 में भारत में समलैंगिकता के गैर-अपराधीकरण के इर्द-गिर्द केंद्रित है। कहानी LGBTQIA+ समुदाय के संघर्षों और विजयों का एक मार्मिक चित्रण है और यह भी बताती है कि वर्षों में समाज के दृष्टिकोण कैसे विकसित हुए हैं। पाइन कोन” ने पहले ही बहुत चर्चा और विवाद पैदा कर दी है, कई लोग इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, भारत में रिलीज होने से पहले, फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भेजा जाएगा जहां वैश्विक दर्शकों द्वारा इसकी स्क्रीनिंग और मूल्यांकन किया जाएगा. जैसा कि भारत पहचान और यौन अभिविन्यास के बारे में दृष्टिकोण में परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, “पाइन कोन” इस बदलाव को बड़े पर्दे पर लाने का वादा करता है।

सुरभि तिवारी के अभिनय और ओनिर की सिनेमाई दृष्टि के साथ, “पाइन कोन” साल की सबसे प्रभावशाली और विचारोत्तेजक फिल्मों में से एक हो सकती है. सुरभि तिवारी जल्द ही बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली है। सुरभि ने हिंदी, तेलगु, टीवी धारावाहिक और कई वेब सीरीज में काम किया है।

सुरभि  ‘करले तू भी मोहब्बत 2’ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। इसके अलावा इन्होंने ये झुकी झुकी सी नजर, पिया अलबेला, संतोषी मां, दिल बेकरार, क्षार सागर मधनं में भी काम किया है। इस समय सुरभि स्टार प्लस के शो ये झुकी झुकी सी नजर में अपने अभिनय का जादू चला रही है। वही जल्द ही वे एंडेमोल शाइन द्वारा निर्मित फिल्म ‘चीयर्स’ में धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्म में ऐक्ट्रेस को काफी अहम किरदार मिला है। फिल्म में सुरभि के अलावा कई और किरदार भी शामिल हैं।

एक मार्मिक चित्रण है, और यह भी बताती है कि वर्षों में समाज के दृष्टिकोण कैसे विकसित हुए हैं। "पाइन कोन" ने पहले ही बहुत चर्चा और विवाद पैदा कर दी है, कई लोग इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  हालांकि, भारत में रिलीज होने से पहले, फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भेजा जाएगा जहां वैश्विक दर्शकों द्वारा इसकी स्क्रीनिंग और मूल्यांकन किया जाएगा।

जैसा कि भारत पहचान और यौन अभिविन्यास के बारे में दृष्टिकोण में परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, "पाइन कोन" इस बदलाव को बड़े पर्दे पर लाने का वादा करता है.  सुरभि तिवारी के निपुण अभिनय और ओनिर की सिनेमाई दृष्टि के साथ, "पाइन कोन" साल की सबसे प्रभावशाली और विचारोत्तेजक फिल्मों में से एक हो सकती है।

Web Title: film 'Pine Cone' Surabhi Tiwari will be seen based on LGBTQ homosexuality Expected release in 2023 know story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे