राजस्थान में बैन हुई 'पद्मावत', यूपी-मध्यप्रदेश में भी रिलीज पर रोक

By कोमल बड़ोदेकर | Published: January 8, 2018 07:52 PM2018-01-08T19:52:34+5:302018-01-08T19:57:01+5:30

मध्‍यप्रदेश और उत्‍तर प्रदेश में इस फिल्म की रिलीज पर पहले ही रोक लगाई जा चुकी है।

film Padmavat banned in Rajasthan, will released on 25th January | राजस्थान में बैन हुई 'पद्मावत', यूपी-मध्यप्रदेश में भी रिलीज पर रोक

राजस्थान में बैन हुई 'पद्मावत', यूपी-मध्यप्रदेश में भी रिलीज पर रोक

विवादों से घिरी फिल्‍म 'पद्मावत' की रिलीज डेट की घोषणा की जा चुकी है लेकिन फिल्म प्रेमियों के लिए बुरी खबर यह है कि इस फिल्‍म की रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही राजस्थान सरकार ने इसे राज्य में रिलीज न करने का फैसला किया है। राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने सोमवार को उदयपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे केन्द्र सरकार को पहले ही इस विवादित फिल्म को राजस्थान में रिलीज न करने के लिए पत्र लिख चुकी हैं।

मध्‍यप्रदेश और उत्‍तर प्रदेश में इस फिल्म की रिलीज पर पहले ही रोक लगाई जा चुकी है। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने साफ कर दिया है कि अगर इस फिल्म में विवादित अंश होंगे तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

दीपिका पादुकोण पद्मावत (पहले पद्मावती) फिल्म का मुख्य केंद्र है। वहीं शाहिद कूपर और रणवीर सिंह लीड रोल निभा रहे हैं। पहले खबर थी कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 जनवरी या फिर 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है, लेकिन अब खबर है कि 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Web Title: film Padmavat banned in Rajasthan, will released on 25th January

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे