सुशांत केस की CBI जांच को मंजूरी पर फैंस खुश, कहा- हर हर महादेव, जीत सच्चाई की होगी

By अमित कुमार | Published: August 19, 2020 11:28 AM2020-08-19T11:28:45+5:302020-08-19T11:28:45+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 65 दिन हो गए हैं। लेकिन अब तक इस केस में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा था। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को केस देकर फैंस को न्याय की नई उम्मीद दी है।

Fans happy on the approval of CBI investigation in Sushant singh rajput case | सुशांत केस की CBI जांच को मंजूरी पर फैंस खुश, कहा- हर हर महादेव, जीत सच्चाई की होगी

सीबीआई करेगी सुशांत केस की जांच। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। फैसला आते ही एक फैन ने लिखा- हर हर महादेव, जीत सच्चाई की होगी।सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया था।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बड़ा फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने अब इस केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है। केस को सीबीआई को सौंपने के लिए पिछले कुछ समय से लगातार परिवार वाले से लेकर फैंस तक अपील कर रहे थे। वहीं कोर्ट के इस फैसले से सुशांत के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। फैसला आते ही एक फैन ने लिखा- हर हर महादेव, जीत सच्चाई की होगी। वहीं कुछ फैंस इसे सुशांत को न्याय दिलाने का पहला कदम बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया था। इसे मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए अभिनेत्री ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर  की थी। 



Web Title: Fans happy on the approval of CBI investigation in Sushant singh rajput case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे