VIDEO: कार के बाहर घुटनों के बल बैठकर फैन ने किया इस खूबसूरत मॉडल को शादी के लिए प्रपोज, और फिर...

By अमित कुमार | Published: March 7, 2020 01:14 PM2020-03-07T13:14:01+5:302020-03-07T13:14:29+5:30

काइली का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें एक फैन शादी के लिए प्रपोज करता नजर आ रहा है।

Fan Proposes Marriage To Kendall Jenner Outside Her Car Watch viral video | VIDEO: कार के बाहर घुटनों के बल बैठकर फैन ने किया इस खूबसूरत मॉडल को शादी के लिए प्रपोज, और फिर...

VIDEO: कार के बाहर घुटनों के बल बैठकर फैन ने किया इस खूबसूरत मॉडल को प्रपोज, और फिर...। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट))

Highlightsअपने मेकअप ब्रांड को लेकर आए दिन काइली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।काइली के इंस्टाग्राम पर 164 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

काइली जेनर अमेरिका की मशहूर मॉडल और बिजनेस वुमेन में से एक हैं। अपने मेकअप ब्रांड को लेकर आए दिन काइली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इतना ही वह इंस्टाग्राम की सबसे अमीर मॉडल में से एक हैं। हाल ही में आए इंस्टाग्राम ने सबसे अमीर लोगों की लिस्ट जारी की थी जिसमें, काइली पहले नंबर पर आती हैं। काइली के इंस्टाग्राम पर 164 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि काइली कितनी फेमस हैं और लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं। काइली का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें एक फैन शादी के लिए प्रपोज करता नजर आ रहा है। दरअसल, काइली जेनर अपनी कार की ओर जा रही होती है, तभी एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेने की बात करता है। 

हालांकि, जैसे ही काइली जेनर सेल्फी के लिए आगे आती हैं, फैन कार के बाहर घुटनों के बल बैठकर उनके सामने रिंग लेकर शादी के लिए प्रपोज कर देता है। इसके बाद काइली स्माइल करते हुए उसे अच्छा इंसान बताती है और गाड़ी में बैठकर वहां से चली जाती हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। पिछले दिनों काइली बहामास में छुट्टियां मनाने गईं थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था। 

Web Title: Fan Proposes Marriage To Kendall Jenner Outside Her Car Watch viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे