कम उम्र में मरने वाले स्टार्स को लेकर परिवार और प्रशंसक स्तब्ध, पुनीत की मौत से भी लोगों सदमे में हैं लोग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 30, 2021 09:45 PM2021-10-30T21:45:09+5:302021-10-30T22:04:36+5:30

कन्नड़ सिनेमा के सितारे पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस साल किसी हस्ती की अचानक मौत का यह सबसे ताजा मामला है।

Families and fans are shocked about the stars who died at a young age, people are also shocked by Puneet's death | कम उम्र में मरने वाले स्टार्स को लेकर परिवार और प्रशंसक स्तब्ध, पुनीत की मौत से भी लोगों सदमे में हैं लोग

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकम उम्र में मरने वाला स्टार्स को लेकर लोगों ने जताई चिंतापुनीत के निधन के बाद यह चर्चा और जोर पकड़ने लगी है इसी तरह से बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की भी मौत हो गई थी

कन्नड़ सिनेमा के सितारे पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस साल किसी हस्ती की अचानक मौत का यह सबसे ताजा मामला है। इन हस्तियों की मौत ने न केवल उनके परिवारों बल्कि लाखों प्रशंसकों को भी गमगीन कर दिया। फिटनेस का बहुत ध्यान रखने वाले पुनीत के निधन से उन्हें और उनके अभिनय को जानने वाले लोग स्तब्ध हैं। पुनीत ने शुक्रवार को दो घंटे तक कसरत करने के बाद सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल ले लाया गया। उनका इलाज करने वाले एक डॉक्टरों ने यह जानकारी दी।

अस्पताल ने कहा कि जब उन्हें लाया गया तो उनके शरीर में कोई हरकत नहीं थी, जिसके बाद उन्हें उन्नत कार्डियक सपोर्ट पर रखा गया। इसके अलावा उनकी मौत के कारणों को बारे में और कोई जानकारी नहीं मिली है। पुनीत से पहले अहमदाबाद में रहने वाले सौराष्ट्र के बल्लेबाज, भारत की अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान तथा 2019-20 सीजन में रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य अवि बरोट का भी 16 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था। वह केवल 29 साल के थे।

बरोट ने घर पर टीवी देखते समय बेचैनी महसूस की, जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। उनके परिवार में मां और पत्नी हैं। उनकी पत्नी गर्भवती हैं और पहली संतान को जन्म देने वाली हैं। अवि के पिता की भी 42 साल की आयु में दिल का दौर पड़ने से मौत हो गई थी। दो सितंबर को अभिनेता तथा मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला की 40 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

उन्होंने टीवी धारावाहिक ''बालिका वधू'' में अभिनय से घर-घर में पहचान बनाई और रिएलिटी शो ''बिग बॉस'' में उनकी प्रतिभागिता ने उनकी लोकप्रियता को नयी ऊंचाइयां दीं। वह अपने करियर के चरम पर थे और उनकी कई फिल्में आने वाली थीं। टाटा मोटर्स के वरिष्ठ कार्यकारी आशीष धर का भी 24 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह धूम्रपान नहीं करते थे। इसके अलावा वह मैराथन में भाग लेते थे और नियमित रूप से जिम भी जाया करते थे।

51 वर्षीय धर टाटा मोटर्स में बिक्री, विपणन , इलेक्ट्रिक वाहन और ग्राहक सेवा के प्रमुख थे। आशीष की पत्नी मीनाक्षी धर ने बताया कि वह रोजाना की तरह जॉगिंग करके वापस लौटे थे तभी उनको दिल का दौर पड़ा, जिसके बाद वह दुनिया से रुख्सत हो गए। सिनेमा जगत की एक और हस्ती फिल्मकार राज कौशल (50) का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से अचानक निधन हो गया। वह ''प्यार में कभी-कभी'' और ''शादी का लड्डू'' सरीखी फिल्मों के लिये जाने जाते थे। उनके परिवार में अभिनेत्री-टीवी प्रस्तोता पत्नी मंदिरा बेदी और दो बच्चे बेटा वीर और बेटी तारा है।

कौशल के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म ''अक्कड़-बक्कड़ रफू चक्कर'' का ट्रेलर शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोकार्पण किया गया। इससे पहले चार जून को बर्ड ग्रुप के कार्यकारी निदेशक और रोज़ेट होटल्स के मालिक, प्रसिद्ध उद्यमी अंकुर भाटिया की भी 48 वर्ष की अपेक्षाकृत कम उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी। गुड़गांव के एंबिएंस मॉल में देश की पहली प्राकृतिक और बारहमासी इनडोर आइस स्केटिंग रिंक और कैफे ''आईस्केट'' की स्थापना का श्रेय उन्हीं को दिया जाता है।

उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। गुजराती और हिंदी फिल्म अभिनेता अमित मिस्त्री (47) के साथ भी ऐसी ही हुआ। 23 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया। उन्हें ''शोर इन द सिटी'', ''यमला पगला दीवाना'' और अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ''बंदिश बैंडिट्स'' में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्हें कोई पुरानी बीमारी नहीं थी। उनके परिवार में मां है।

Web Title: Families and fans are shocked about the stars who died at a young age, people are also shocked by Puneet's death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे