लाइव न्यूज़ :

14 साल बाद भी वही पहली नजर वाला प्यार कायम, शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने कुछ इस अंदाज में पति राज कुंद्रा को किया विश

By अंजली चौहान | Published: November 22, 2023 8:32 AM

अपनी 14वीं शादी की सालगिरह के उपलक्ष्य में, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक मार्मिक वीडियो पोस्ट किया।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर हस्ती शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की जोड़ी बॉलीवुड के उन रोमांटिक कपल्स में गिनी जाती है जो सालों बाद भी किसी नए जोड़े की तरह नजर आते हैं। आज अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मनाते हुए शिल्पा शेट्टी ने पति राज के लिए बेहद प्यारी और रोमांटिक वीडियो शेयर की। शिल्पा ने इंस्टाग्राम के जरिए वीडियो साझा कर राज को विश किया।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा 22 नवंबर को अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खुशी की भावना में, उन्होंने एक-दूसरे के प्रति प्यार और आभार व्यक्त करते हुए, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल छू लेने वाले वीडियो साझा किए। शिल्पा ने एक स्लाइड शो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने एक प्यारा सा संदेश दिया, "14 साल।

तुम्हें अनंत प्यार, मेरी कुकी। तुम मेरी खुशी की जगह हो @onlyrajkundra #सालगिरह #आभार #एकजुटता #पतिप्रेम।" नीचे शिल्पा की पोस्ट देखें: राज ने सालगिरह के जश्न में अपना योगदान दिया, एक जीवंत वीडियो साझा किया और इसे मजाकिया ढंग से कैप्शन दिया, "14 साल और आप अभी भी एक वाह की तरह दिख रही हैं! 14 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं @theshilpashetty #Blessed #Wife #Angel # प्यार।"

वीडियो के शेयर होने के बाद एक्ट्रेस के फैन्स ने इस खुशी के मौके पर उन्हें बधाई दी। प्रशंसकों ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

प्रशंसकों ने शिल्पा और राज को सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने कहा, "मेरे सबसे प्यारे जोड़े को सालगिरह की शुभकामनाएं। यहां प्यार और पागलपन के कई और साल हैं।"

एक अन्य प्रशंसक ने अफ्रीका से शुभकामनाएं देते हुए कहा, "शिल्पा जी और राज कुंद्रा सर, आपको 14वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। अफ्रीका से आपको सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं। अफ्रीका से ढेर सारा प्यार।"

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हाल ही में उल्लेखनीय फिल्मों में दिखाई दी हैं। उन्होंने अभिमन्यु दासानी के साथ सब्बीर खान द्वारा निर्देशित 2022 की एक्शन-कॉमेडी निकम्मा में अपनी प्रतिभा दिखाई। 

उनकी उपस्थिति ने हाल ही में प्रीमियर हुई सुखी में अमित साध और कुशा कपिला अभिनीत फिल्म में भी स्क्रीन की शोभा बढ़ाई। एक पंजाबी गृहिणी का किरदार निभाते हुए, शिल्पा स्कूल रीयूनियन के लिए दोस्तों के साथ दिल्ली की यात्रा पर निकलती है, जिसे बनाने में दो दशक लग गए।

अपनी अगली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के लिए, शिल्पा रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, राज कुंद्रा ने यूटी 69 के साथ अपना सिनेमाई डेब्यू किया, जो आर्थर रोड जेल में उनके वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित फिल्म थी, जो 3 नवंबर, 2023 को रिलीज हुई थी।

टॅग्स :शिल्पा शेट्टीराज कुंद्राहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया