फिल्मों के बाद सीरियलों पर भी कोरोना वायरस का खौफ, 31 मार्च तक हर तरीके की शूटिंग पर लगी रोक

By अमित कुमार | Published: March 16, 2020 10:27 AM2020-03-16T10:27:51+5:302020-03-16T10:27:51+5:30

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया समेत कई संगठनों ने कुछ समय तक शूटिंग पर फिलहाल बैन लगाने का फैसला किया है।

due to Covid-19 Films and TV shows to stop shooting from March 19 to 31 | फिल्मों के बाद सीरियलों पर भी कोरोना वायरस का खौफ, 31 मार्च तक हर तरीके की शूटिंग पर लगी रोक

टीवी सीरियल कुमकम भाग्य का एक सीन। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsभुल-भुलैया-2, ब्रह्मास्त्र और जर्सी जैसी फिल्मों की शूटिंग पहले ही इस वायरस की वजह से रोक दी गई थी। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट भी टाल दी गई है।

कोरोना वायरस की वजह से लगातार लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस महामारी बीमारी के खौफ में हैं। कई राज्यों में सिनेमा हाल को बंद करा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग भी करोना की वजह से टाल दी गई है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि सभी प्रोडक्शन हाउस को जल्द से जल्द अपना काम निपटाकर शूटिंग रोकने को कहा गया है। 

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री 19 मार्च से 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला किया है। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया समेत कई संगठनों ने कुछ समय तक शूटिंग पर फिलहाल बैन लगाने का फैसला किया है। भुल-भुलैया-2, ब्रह्मास्त्र और जर्सी जैसी फिल्मों की शूटिंग पहले ही इस वायरस की वजह से रोक दी गई थी। 

वहीं अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट भी टाल दी गई है। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या रविवार को बढ़ कर 110 हो गई थी। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी। कुल संख्या में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए वे दो मरीज भी शामिल हैं, जिनकी दिल्ली और कर्नाटक में मौत हो चुकी है। 

Web Title: due to Covid-19 Films and TV shows to stop shooting from March 19 to 31

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे