ड्रग मामलाः घर में गांजा मिलने के बाद बेंगलुरु में अभिनेत्री व डीजे हुए गिरफ्तार

By अनिल शर्मा | Published: September 1, 2021 09:06 AM2021-09-01T09:06:43+5:302021-09-01T09:12:14+5:30

एक ड्रग तस्कर द्वारा उसकी संलिप्तता का ब्योरा देने के बाद यह तलाशी ली गई। कर्नाटक पुलिस ने अब कई हस्तियों को सवालों के घेरे में रखा है। और जांच जारी रखी है।

drug case actress sonia agarwal and DJ vachan chinappa arrested in Bangalore after finding ganja in the house | ड्रग मामलाः घर में गांजा मिलने के बाद बेंगलुरु में अभिनेत्री व डीजे हुए गिरफ्तार

ड्रग मामलाः घर में गांजा मिलने के बाद बेंगलुरु में अभिनेत्री व डीजे हुए गिरफ्तार

Highlightsहाल ही में पुलिस ने नाइजीरियन नागरिक थॉमस को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था पुलिस ने उसके पास से 15.50 लाख रुपये की एक्स्टसी ड्रग्स जब्त की हैअभिनेत्री सोनिया अग्रवाल और डीजे की गिरफ्तारी भी इसी केस के सिलसिले में हुई है

बेंगलुरुः पुलिस ने सोमवार को यहां मॉडल और अभिनेत्री सोनिया अग्रवाल के घर की तलाशी ली और 40 ग्राम गांजा बरामद किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान अभिनेत्री घर से बाहर थीं। अभिनेत्री के साथ ही डीजे वचन चिनप्पा और एक प्रॉपर्टी एजेंट को भी हिरासत में लिया गया है। 

 मॉडल-अभिनेत्री सोनिया अग्रवाल, डीजे वचन चिनप्पा और प्रॉपर्टी एजेंट की गिरफ्तारी पहले से ही हिरासत में लिए गए नाइजीरियाई शख्स से जुड़े ड्रग केस में हुई है। पुलिस को सोमवार को छापेमारी में अग्रवाल के घर से 40 ग्राम और चिनप्पा के घर से 50 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक, अग्रवाल को एक होटल से पकड़ा गया है।

एक ड्रग तस्कर द्वारा उसकी संलिप्तता का ब्योरा देने के बाद यह तलाशी ली गई। कर्नाटक पुलिस ने अब कई हस्तियों को सवालों के घेरे में रखा है। और जांच जारी रखी है।

हाल ही में पुलिस ने नाइजीरियन नागरिक थॉमस को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके पास से 15.50 लाख रुपये की एक्स्टसी ड्रग्स जब्त की है। कथित तौर पर उनके पास कॉलेज के छात्रों, तकनीकी विशेषज्ञों और मशहूर हस्तियों की एक सूची थी जो उनके नियमित ग्राहक थे। उसने कबूल किया कि वह एक-एक दवा की गोली 3000 रुपये और कोकीन 15,000 रुपये प्रति ग्राम में बेचता था। पुलिस ने अब उनकी प्राथमिक संपर्क सूची में अन्य हस्तियों को उनके बयान के लिए उनके सामने पेश होने के लिए कहा है।

इससे पहले, पुलिस ने चंदन अभिनेता रागिनी द्विवेदी और संजन्ना गलरानी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद, पुलिस ने एक रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें कहा गया कि बेंगलुरु में अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों के बीच नशीली दवाओं का उपयोग बड़े पैमाने पर होता है।

Web Title: drug case actress sonia agarwal and DJ vachan chinappa arrested in Bangalore after finding ganja in the house

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे