महाराष्ट्र में बदले सियासी रुख पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शरद पवार ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- कमाल किता आपने...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 27, 2019 09:24 AM2019-11-27T09:24:37+5:302019-11-27T09:24:37+5:30

डॉली बिंद्रा अपने बेवाक बोल के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में अब जो महाराष्ट्र में हुआ उस पर उनका बोलना तो लाजिमी था।

dolly bindra comment on sharad pawar | महाराष्ट्र में बदले सियासी रुख पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शरद पवार ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- कमाल किता आपने...

महाराष्ट्र में बदले सियासी रुख पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शरद पवार ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- कमाल किता आपने...

Highlightsमहाराष्ट्र में सत्ता को लेकर कई दिनों से घमासान जारी है।बीते शनिवार को अचानक से देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले कर हर किसी को चौंका दिया था।

महाराष्ट्र  में सत्ता को लेकर कई दिनों से घमासान जारी है।  बीते शनिवार को अचानक से देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र से मुख्यमंत्री पद की शपथ ले कर हर किसी को चौंका दिया था। लेकिन अब अजित पवार ने अपने उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। सरकार बनाने के लिए हुआ ये फेरबदल हर किसी को हैरान कर गया। ऐसे में अब इस मामले में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने इस पर अपनी राय व्यक्त की है।


डॉली बिंद्रा अपने बेवाक बोल के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में अब जो महाराष्ट्र में हुआ उस पर उनका बोलना तो लाजिमी था। एक्ट्रेस ने बाला साहेब को लेकर भी ट्वीट किया है और अपने दिल की बात रखी है।

डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र (Maharashtra) में हो रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी बात रखी है। उन्होंने शरद पवार की सराहना की है।डॉली ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि शरद पवार जी कमाल किता आपने। डॉली ने लिखा है कि शरद पवार जी ने कमाल कर दिया है।




इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया और लिखा है कि महाराष्ट्र के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन है, जब शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जैसी तीन पार्टियां साथ आई हैं। इसके बाद  उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा किआज के दिन बाला साहब ठाकरे जी बहुत खुश होते, आज के दिन उनका आशीर्वाद अपने परिवार के साथ है।



बीते रविवार को देवेंद्र फड़नवीस ने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और इसके बाद से ही वहां राजनीतिक कोहराम मचा हुआ है। देवेंद्र फड़नवीस के साथ एनसीपी नेता अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।  

Web Title: dolly bindra comment on sharad pawar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे