टाइगर श्रॉफ से पहले इस टीवी एक्टर से साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पाटनी, जानिए क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 15, 2019 02:54 PM2019-05-15T14:54:49+5:302019-05-15T15:27:58+5:30

दिशा पाटनी पहले पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे लेकिन एक शख्स के कारण उनका रिश्ता टूट गया।

Disha Patani and Parth Samthaan were dating each other; here's why they parted their ways | टाइगर श्रॉफ से पहले इस टीवी एक्टर से साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पाटनी, जानिए क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप

टाइगर श्रॉफ से पहले इस टीवी एक्टर से साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पाटनी, जानिए क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप

Highlightsदिशा टाइगर से पहले टीवी एक्टर पार्थ को डेट करती थीं, तब वह बॉलीवुड से दूर थींविकास गुप्ता के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया था

दिशा पाटनी आज बॉलावुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। हर कोई दिशा को डेट करने के सपने देखता है। ये भी फैंस को पता है कि दिशा टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। लेकिन टाइगर से पहले वह टीवी के हॉट ऐक्टर पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में थीं। 

टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा और पार्थ ने एक-दूसरे को करीब एक साल तक डेट किया है। उस दौरान दिशा बॉलीवुड से दूर थीं। दोनों के बीच दूरियां विकास गुप्ता के कारण आई थीं।

खबर के अनुसार दिशा को पार्थ और विकास गुप्ता के रिश्ते के बारे में पता चल गया था और उन्होंने खुद को पार्थ से दूर कर लिया था।उस वक्त पार्थ ने भी विकास से रिश्ते की बात मानी तो दिशा ने रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा। यानि टाइगर से पहले कसौटी जिंदगी के अनुराग यानि पार्थ दिशा के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

वहीं, टाइगर और दिशा भले हमेशा साथ देखे जाते हों लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। वहीं पार्थ का नाम इन दिनों उनकी को-स्टार एरिका फर्नांडिस से जोड़ा जा रहा है।

Web Title: Disha Patani and Parth Samthaan were dating each other; here's why they parted their ways

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे