शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ! अमेरिका में रहते हैं बेटा और पत्नी, सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

By अंजली चौहान | Published: April 9, 2024 03:02 PM2024-04-09T15:02:10+5:302024-04-09T15:03:41+5:30

Diljit Dosanjh Is Married: रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि उनकी पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं।

Diljit Dosanjh is married Son and wife live in America singer friend made shocking revelations | शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ! अमेरिका में रहते हैं बेटा और पत्नी, सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ! अमेरिका में रहते हैं बेटा और पत्नी, सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Diljit Dosanjh Is Married:पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। भले ही उनके गाने और फिल्में फैन्स के को अपना दीवाना बनाती है लेकिन वह अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करते। हाल ही में एक्टर अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला के प्रमोशन में व्यस्त है। इस बीच, उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा हुआ है जिसने उनके फैन्स को चौंका कर रख दिया।

दरअसल, द इंडियन एक्सप्रेस द्वारा संडे एक्सप्रेस आई के लिए खबर में दिलजीत के दोस्त ने उनकी शादी को लेकर बड़ा दावा किया है। सिंगर के दोस्त का दावा है कि दिलजीत शादीशुदा है और उनका एक बेटा भी है। उन्होंने भारतीय-अमेरिकी महिला शादी की है।

खबर में कहा गया है कि वह एक अत्यंत निजी व्यक्ति, उसके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है लेकिन दोस्तों का कहना है कि उसकी पत्नी एक अमेरिकी-भारतीय है और उनका एक बेटा है और उसके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं।" रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी पत्नी और बेटा दोनों अमेरिका में रहते हैं। 

इससे पहले यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ एक साक्षात्कार में दिलजीत ने कहा था कि उन्हें कभी दिल टूटने का सामना नहीं करना पड़ा है। उन्होंने कम उम्र में अपने परिवार से दूरियां बढ़ने के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा, "मैं ग्यारह साल का था जब मैंने अपना घर छोड़ दिया और अपने मामाजी के साथ रहने लगा। मैं अपना गाँव छोड़कर शहर आ गया। मैं लुधियाना शिफ्ट हो गया।"

दिलजीत ने बताया कि उनके मामा ने पूछा उसे मेरे साथ शहर भेज दो और मेरे माता-पिता ने कहा 'हां, उसे ले जाओ। उस दौरान मेरे माता-पिता का फोन आता है इसमें हमारे पैसे खर्च होते हैं। इसलिए मैं अपने परिवार से दूर होने लगा।

Web Title: Diljit Dosanjh is married Son and wife live in America singer friend made shocking revelations

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे