जल्द ही रिलीज किया जाएगा 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक, सेट से सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें वायरल

By अमित कुमार | Published: July 9, 2020 11:57 AM2020-07-09T11:57:15+5:302020-07-09T11:57:15+5:30

सुशांत सिंह राजपूत न सिर्फ एक अच्छे एक्टर थे बल्कि वो एक बेहतरीन डांसर भी थे। सुशांत ने बहमुखी प्रतिभा से सभी को खासा प्रभावित किया था।

Dil Bechara title track released soon Sushant Singh Rajput pictures viral | जल्द ही रिलीज किया जाएगा 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक, सेट से सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के इस गाने का इंतजार कर रहे फैंस। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsयह वो गाना है, जिसे सुशांत ने आखिरी बार शूट किया था।सुशांत पर फिल्माया गए इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।सुशांत ने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में पूरा गाना शूट कर लिया।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। यह वो गाना है, जिसे सुशांत ने आखिरी बार शूट किया था। सोशल मीडिया पर इस गाने के शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। 

सुशांत पर फिल्माया गए इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत ने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में पूरा गाना शूट कर लिया। सुशांत के इस टैलेंट को देखकर फराह खान भी उनकी फैन हो गई थी। सुशांत की तारीफ करते हुए फराह ने कहा था कि मैं चाहती थी कि यह गाना एक टेक में शूट किया जाए क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत यह कर सकता है।

'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी'

दिल बेचारा के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, 'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी'। यहां राजा सुशांत है और ये राजा अपनी कहानी पूरी करने आया है।अगर कोई सुशांत का फैन नहीं है तो भी ट्रेलर देखकर भावुक हो जाएगा। ट्रेलर में उनकी खिलखिलाहट और चुलबुलापन आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ला देगा। ट्रेलर में सुशांत जहां मस्ती वाले अंदाज में आपको मोहित करेंगे तो वहीं संजना शांत वाले अंदाज से अपनी तरफ खींचेंगी।

एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने को तैयार सुशांत

इमैन्युअल राजकुमार जूनियर के किरदार में सुशांत एक बार फिर दिल जीतते दिख रहे हैं। किज़ी बसु के रोल में संजना सांघी अपनी डेब्यू फिल्म में बेहद अच्छी और प्रॉमिसिंग लग रही हैं। फाइनली ट्रेलर में सुशांत का एक डायलॉग आपको रुला जाएगा, 'जन्म कब लेना और कब मरना है हम डिसाइड नहीं कर सकते पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।' शायद सुशांत ने अपने फैन्स को यह संदेश भी दे दिया है। ट्रेलर कई छोटे छोटे डायलॉग अपको दिल तक छू जाएंगे। ट्रेलर के लास्ट सीन में सुशांत का एक फनी रूप देखने को मिल रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि एक लंबे समय के हाद कोई रोमांटिक और अच्छी फिल्म फैंस से रूबरू होने वाली है।

Web Title: Dil Bechara title track released soon Sushant Singh Rajput pictures viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे