गदर 2 की शानदार सक्सेस पार्टी में देओल परिवार, तीनों खान समेत कई दिग्गज हुए शामिल, शाहरुख-सनी देओल को एक साथ देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

By अनिल शर्मा | Published: September 3, 2023 10:49 AM2023-09-03T10:49:40+5:302023-09-03T11:00:30+5:30

सनी देओल और भाई बॉबी देओल ने पैपराजी को एक साथ पोज दिया। सनी ने काले रंग की टी-शर्ट और टोपी के साथ नीला सूट पहना था, जबकि बॉबी डिस्ट्रेस्ड डेनिम और फिटेड बटन वाली काली टी-शर्ट में थे।

Deol family all three Khans and many biggies attended Gadar 2's grand success party Shahrukh-Sunny Deol together | गदर 2 की शानदार सक्सेस पार्टी में देओल परिवार, तीनों खान समेत कई दिग्गज हुए शामिल, शाहरुख-सनी देओल को एक साथ देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

फोटोः इंस्टाग्राम

Highlights500 करोड़ के करीब पहुंच चुकी गदर 2 की सक्सेस की शानदार पार्टी रखी गई।इस पार्टी में तीनों खान समेत इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज शामिल हुए।देओल परिवार ने इसमें पूरी शिद्दत से हिस्सा लिया।

सनी देओल की गदर 2 की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। देओल परिवार भी पूरी शिद्दत से पार्टी में शरीक हुआ। वहीं किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी इसमें हिस्सा लेकर इसकी रौनक बढ़ाई।

चूँकि गदर 2 ₹500 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है, इस अवसर का जश्न मनाने के लिए शनिवार को एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था। सितारों से सजी इस पार्टी में तीनों खान समेत लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री मौजूद थी। इस पार्टी में देओल परिवार की तीनों पीढ़ियां शामिल हुईं, जबकि अमीषा पटेल ने ऑफ-शोल्डर शिमरी गाउन में पार्टी में चार चांद लगा दिए।

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ इस पार्टी का हिस्सा बने। शाहरुख और सनी देओल ने एक साथ पैपराजी के लिए पोज भी दिए। दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हुए।  इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में सनी देओल और शाहरुख खान को एक-दूसरे पर सिर टिकाकर पोज देते देखा जा सकता है। दोनों ने मीडिया का अभिवादन किया और गर्मजोशी के साथ गले लगे। फिर शाहरुख सनी को लेकर अंदर चले गए। क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, "दोनों को एक साथ देखकर अच्छा लगा।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "अब डर 2 बनेगी।"

सनी देओल और भाई बॉबी देओल ने पैपराजी को एक साथ पोज दिया। सनी ने काले रंग की टी-शर्ट और टोपी के साथ नीला सूट पहना था, जबकि बॉबी डिस्ट्रेस्ड डेनिम और फिटेड बटन वाली काली टी-शर्ट में थे। सनी की पत्नी पूजा देओल तो नजर नहीं आईं लेकिन उनके बेटे राजवीर देओल और करण देओल अपनी पत्नी दृश्या आचार्य के साथ पार्टी में शामिल हुए।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र पार्टी में मुस्कुराते हुए नजर आए क्योंकि वह एक आकर्षक शॉर्ट ग्रे कुर्ता और डेनिम और एक टोपी में पहुंचे थे। पार्टी में बॉबी ने अपने परिवार के साथ पोज भी दिए। उनके साथ उनकी पत्नी तान्या देओल भी थीं, जो काले रंग की ड्रेस में उनके साथ ट्विनिंग कर रही थीं। उनके बड़े बेटे आर्यमान देओल रंगीन बीच शर्ट और सफेद स्नीकर्स के साथ सफेद डेनिम में बेहद आकर्षक लग रहे थे।

अमीषा ने गदर 2 के किरदार सकीना की तरह आदाब भी किया। अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए उन्होंने शानदार अंदाज में पोज दिया। अमीषा के वीडियो पर प्रशंसक काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक प्रशंसक ने लिखा, “कितनी सुंदरता!!! वह 47 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।'' एक अन्य ने लिखा, “वह अपनी उम्र के हिसाब से बहुत सुंदर है। कृपया कोई नफरत न करें।” एक अन्य ने टिप्पणी की, "अमीषा पटेल अचानक कहीं से प्रकट हुईं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं उफ्फ्फ।" 

Web Title: Deol family all three Khans and many biggies attended Gadar 2's grand success party Shahrukh-Sunny Deol together

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे