दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के सवाल पर दिया करारा जवाब, कहा-मैं जब भी फैमिली प्लानिग करूंगी तो आपसे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 7, 2020 08:43 AM2020-01-07T08:43:38+5:302020-01-07T08:43:38+5:30

हाल ही में रिपोर्टर ने दीपिका से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने भी बेवाक तरीके से करार जवाब दिया है।

deepika padukone responds to pregnancy rumours | दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के सवाल पर दिया करारा जवाब, कहा-मैं जब भी फैमिली प्लानिग करूंगी तो आपसे...

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के सवाल पर दिया करारा जवाब, कहा-मैं जब भी फैमिली प्लानिग करूंगी तो आपसे...

Highlights दीपिका पादुकोण जल्द एक नई फिल्म से फैंस से रूबरू होने वाली हैं दीपिका की नई फिल्म छपाक 10 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है

दीपिका पादुकोण जल्द एक नई फिल्म से फैंस से रूबरू होने वाली हैं। दीपिका की नई फिल्म छपाक 10 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म से फैंस और दीपिका दोनों को खासा उम्मीदें हैं। ऐसे में दीपिका इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान दीपिका से प्रग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया है।

हाल ही में रिपोर्टर ने दीपिका से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने भी बेवाक तरीके से करार जवाब दिया है। दीपिका ने कहा है कि क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब भी फैमिली प्लानिग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी। अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी। अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा।

इस जवाब से पहले दीपिका ने हिंदुस्तान टाइम्स के इंटरव्यू में भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर जवाब दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें अभी बच्चे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

5 जनवरी को दीपिका ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस बार दीपिका ने अपना बर्थडे एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मनाया है। इस दौरान उनके साथ उनके पति भी मौजूद रहे।

दीपिका शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में नजर आ रही हैं। छपाक को मेघना गुलजार  ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर्स की कहानी को पेश किया गया है। छपाक के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है ,इसका सामना अजय देवगन की फिल्म तान्हा जी से होगा।

Web Title: deepika padukone responds to pregnancy rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे