ऊषा उत्थुप के बोल- बिंदी-साड़ी-चूड़ी छवि बनाने के लिए लिया गया सोचा समझा निर्णय नहीं

By भाषा | Published: October 7, 2018 04:53 PM2018-10-07T16:53:42+5:302018-10-07T16:53:42+5:30

भारतीय पॉप गायिका ऊषा उत्थुप का कहना है कि उनकी बिंदी-साड़ी-चूड़ी कोई छवि बनाने के लिए नहीं है

Decision taken for constructing a dindi-sari-bangle image is not decided: Usha Uthup | ऊषा उत्थुप के बोल- बिंदी-साड़ी-चूड़ी छवि बनाने के लिए लिया गया सोचा समझा निर्णय नहीं

फाइल फोटो

 भारतीय पॉप गायिका ऊषा उत्थुप का कहना है कि उनकी बिंदी-साड़ी-चूड़ी कोई छवि बनाने के लिए नहीं है बल्कि स्कूल जाने वाली एक लड़की से महिला बनते समय उनके अंदर आए बदलावों के साथ स्वभाविक रूप से जुड़ा था।

‘दीदी’ नाम से मशहूर 70 साल की उत्थुप ने कहा कि वह कई बार भगवान का शुक्रिया अदा करती हैं कि वह भारतीय हैं और साड़ी, बिंदी और चूड़ी पहन सकती हैं। ‘इंडिया टूडे कॉन्कलेव ईस्ट 2018’ में शुक्रवार की शाम उन्होंने कहा, ‘‘मेरी बिंदी-साड़ी लुक छवि बनाने के लिए लिया गया कोई सोचा समझा निर्णय नहीं था।

तथ्य यह है कि स्कूल से निकलते ही मैंने साड़ी पहनने की शुरूआत कर दी थी।’’ उत्थुप ने कहा कि उन्होंने ऐसे समय में गाने गए जब लोगों को लगता था कि ऐसे गाने एंग्लो-इंडियन को गाने चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘जब लोगों की धारणा थी कि किसी महिला की आवाज मखमली और मंद होनी चाहिए ऐसे में मैंने अपनी भारी आवाज के साथ यह धारणा तोड़ी मुझे स्वीकार किया गया और दर्शक हमेशा मेरे दोस्त बने रहे।
 

Web Title: Decision taken for constructing a dindi-sari-bangle image is not decided: Usha Uthup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे