Dada Saheb Phalke Award 2024: सालों बाद आमने-सामने आए शाहिद-करीना; एक्स ब्वॉयफ्रेंड को देख एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, यूजर्स हुए हैरान

By अंजली चौहान | Published: February 21, 2024 10:23 AM2024-02-21T10:23:35+5:302024-02-21T10:26:19+5:30

Dada Saheb Phalke Award 2024: करीना कपूर और शाहिद कपूर ने 2004 में डेटिंग शुरू की और 2007 में अलग हो गए। बाद में शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की और करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली।

Dada Saheb Phalke Award 2024 Shahid Kapoor Kareena kapoor come face to face after years Actress did something like this after seeing her ex-boyfriend users were surprised | Dada Saheb Phalke Award 2024: सालों बाद आमने-सामने आए शाहिद-करीना; एक्स ब्वॉयफ्रेंड को देख एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, यूजर्स हुए हैरान

Dada Saheb Phalke Award 2024: सालों बाद आमने-सामने आए शाहिद-करीना; एक्स ब्वॉयफ्रेंड को देख एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, यूजर्स हुए हैरान

Dada Saheb Phalke Award 2024: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में पहुंचे। अवार्ड्स शो में शाहिद कपूर और करीना कपूर भी शामिल हुए। मंगलवार की रात को अवार्ड शो में सितारों का जमावड़ा रहा। इस दौरान करीना और शाहिद का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में रेड कार्पेट पर शाहिद और करीना एक साथ दिख रहे हैं लेकिन हैरानी की बात ये है कि करीना ने सबके सामने शाहिद को इग्नोर कर दिया। इस वीडियो ने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा और एक के बाद एक यूजर्स के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। 

अवॉर्ड शो में करीना ने शाहिद को किया नजरअंदाज

वायरल क्लिप में शाहिद कपूर रेड कार्पेट पर कृष्णा डीके और राज निदिमोरु के साथ खड़े थे। पैपराजी के लिए एक साथ पोज देते हुए वे हँसे। उसी वक्त शाहिद की एक्स-गर्लफ्रेंड करीना कपूर उनके पास पहुंचीं और सिर्फ राज का अभिवादन किया। शाहिद, जो उनके बगल में खड़े थे, मुस्कुराया और उसकी ओर देखा।

करीना के चले जाने के बाद भी शाहिद को उनकी टीम को देखकर मुस्कुराते हुए देखा गया, जो उनके पीछे चल रही थी। इवेंट के लिए करीना ने गोल्डन शिमरी आउटफिट और हील्स पहनी थी। शाहिद नेवी ब्लू आउटफिट में नजर आए।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स 

वीडियो को देख कई यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई है। एक यूजर ने लिखा, “शाहिद कपूर हमेशा साबित करते हैं कि उनके पास शानदार हास्य के साथ एक शानदार व्यक्तित्व है।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "यह अजीब था, उनका उसे नजरअंदाज करना, शाहिद की मुस्कुराहट।" एक टिप्पणी में लिखा था, “वह बाद में शाहिद की प्रतिक्रिया देखने के लिए मुड़ी। शाहिद ने तीन बार देखा, अजीब सी मुस्कान.. पहला प्यार।” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, "जितना अधिक लगाव, उतना अधिक अज्ञान।" ऐसे ही कई और लोगों ने इस एक्स कपल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

शाहिद-करीना रिलेशनशिप

मालूम हो कि शाहिद कपूर और करीना कपूर ने 2004 में डेटिंग शुरू की लेकिन 2007 में अलग हो गए। जुलाई 2015 में शाहिद ने गुड़गांव में मीरा राजपूत से शादी की। उनके दो बच्चे हैं- बेटी मिशा और बेटा जैन। करीना ने अक्टूबर 2012 में मुंबई में अभिनेता सैफ अली खान से शादी की। उनके दो बेटे हैं-तैमूर और जेह।

शाहिद कपूर और करीना का वर्कफ्रंट

हालिया रिलीज तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शाहिद कपूर की फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई है। यह फिल्म फैन्स को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में कृति सेनन के साथ दिग्गज सितारे धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

करीना अगली बार कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ द क्रू में नजर आएंगी। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित है और 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, करीना रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी दिखाई देंगी।

Web Title: Dada Saheb Phalke Award 2024 Shahid Kapoor Kareena kapoor come face to face after years Actress did something like this after seeing her ex-boyfriend users were surprised

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे