शराब के नशे में एक्ट्रेस से पति करता था मारपीट, कोर्ट ने घर के बाहर निकाला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 4, 2019 10:26 AM2019-06-04T10:26:15+5:302019-06-04T11:01:31+5:30

एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने बिजनेसमैन पति सिद्धार्थ सभरवाल पर शराब के नशे में मारपीट का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखाया था

Court throws actress Arzoo Govitrikar's abusive husband | शराब के नशे में एक्ट्रेस से पति करता था मारपीट, कोर्ट ने घर के बाहर निकाला

शराब के नशे में एक्ट्रेस से पति करता था मारपीट, कोर्ट ने घर के बाहर निकाला

Highlightsदादर के मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने सभरवाल को उसके वर्ली स्थित घर से बाहर करते हुए उसके वहां जाने पर रोक लगा दी है। आरजू ने वर्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा है।


 एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने बिजनेसमैन पति सिद्धार्थ सभरवाल पर शराब के नशे में मारपीट का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिस पर कोर्ट ने एक्शन लिया है।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार अब दादर के मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने सभरवाल को उसके वर्ली स्थित घर से बाहर करते हुए उसके वहां जाने पर रोक लगा दी है। आरजू ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इसी की आरजू ने  वर्ली पुलिस स्टेशन  में शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा है।


खबर के अनुसार दादर की मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने सिद्धार्थ के खिलाफ आदेश जारी किया है कि वह अपने वर्ली स्थित मकान में कदम नहीं रख सकते हैं। इसी के साथ वह आरजू से बातचीत तक नहीं कर सकते हैं। कोर्ट ने अपने आदेश की एक कॉपी वर्ली पुलिस स्टेशन में भी भेजी है।

आपको बता दें कि आरजू एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर  की बहन हैं और उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपने लंबे रिलेशनशिप के बाद मार्च, 2010 में शादी की थी। वहीं, सिद्धार्थ का कहना है कि आरजू उनपर झूठे आरोप लगा रही हैं। अदिती कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Web Title: Court throws actress Arzoo Govitrikar's abusive husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे