कोरोना वायरस - एफडब्लूआईसीई , इंपा और विफपा की अर्जेन्ट ज्वाईंट मीटिंग होगी रविवार को

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 14, 2020 01:35 PM2020-03-14T13:35:25+5:302020-03-14T13:35:25+5:30

बैठक के बाद सोमवार को एफटीपीसी और ब्राडकास्टरों की एक बैठक आयोजित  की जारही है।

Corona Virus - Argentine joint meeting of FWICE, IMPA and WIFPA to be held on Sunday | कोरोना वायरस - एफडब्लूआईसीई , इंपा और विफपा की अर्जेन्ट ज्वाईंट मीटिंग होगी रविवार को

कोरोना वायरस - एफडब्लूआईसीई , इंपा और विफपा की अर्जेन्ट ज्वाईंट मीटिंग होगी रविवार को

Highlightsमहत्वपूर्ण बैठक में यह भी तय किया जायेगा कि  क्यों ना फिल्मों और टेलिविजन शो की सभी शुटिंग को  कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया जाए।अशोक पंडित के अलावा इंपा के प्रेसिडेंट टी.पी.अग्रवाल और वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्युसर एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए) के प्रेसिडेंट संग्राम शिर्के आदि मौजूद रहेंगे।

देश भर में फैले कोरोना वायरस के कहर से फिल्म टैक्निशियनों को बचाने और आगे की रणनीति तय करने के लिये  फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज (एफडब्लूआईसीई) , इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्युसर एसोसिएशन (इंपा) और वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्युसर एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए) के पदाधिकारियों की एक अर्जेंट  ज्वाईंट मीटिंग  इंपा के अ्ंधेरी स्थित कार्यालय में रविवार १५ मार्च को दोपहर साढ़े तीन बजे आयोजित की जारही है।

इस मार्टिंग में फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज (एफडब्लूआईसीई) के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी, आॅल इंडिया फिल्म एम्प्लाईज कांफिडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे एवं ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव तथा फेडरेशन के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित के अलावा इंपा के प्रेसिडेंट टी.पी.अग्रवाल और वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्युसर एसोसिएशन (डब्लूआईएफपीए) के प्रेसिडेंट संग्राम शिर्के आदि मौजूद रहेंगे।

इस महत्वपूर्ण बैठक में यह भी तय किया जायेगा कि  क्यों ना फिल्मों और टेलिविजन शो की सभी शुटिंग को  कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया जाए। इस बैठक में इस बात की भी संभावना तलाशी जायेगी कि आखिर बिना शुटिंग बंद किये भी क्या सुरक्षा के उपाय हो सकते हैं। इस बैठक के बाद सोमवार को एफटीपीसी और ब्राडकास्टरों की एक बैठक आयोजित की जारही है।

Web Title: Corona Virus - Argentine joint meeting of FWICE, IMPA and WIFPA to be held on Sunday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे