कंफर्म! ऋचा और अली की शादी हुई पोस्टपोन, जानिए क्या है कारण

By भाषा | Published: March 19, 2020 02:29 PM2020-03-19T14:29:03+5:302020-03-19T14:29:03+5:30

गौरतलब है कि देश में अभी तक कोरोना वायरस के 169 मामले सामने आ चुके हैं। 

Confirm! Richa and Ali get married postpone | कंफर्म! ऋचा और अली की शादी हुई पोस्टपोन, जानिए क्या है कारण

कंफर्म! ऋचा और अली की शादी हुई पोस्टपोन, जानिए क्या है कारण

Highlights ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण अब शादी साल के अंत में करने का निर्णय किया हैऋचा और अली की शादी अप्रैल में होने वाली थी।

अदाकारा ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण अब शादी साल के अंत में करने का निर्णय किया है। ऋचा और अली की शादी अप्रैल में होने वाली थी। ऐसा कहा जा रहा था कि इस विवाह में शामिल होने के लिए अमेरिका और यूरोप से लोग आने वाले थे।

अभिनेताओं के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘ वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए अली और ऋचा चड्ढा ने शादी को 2020 अंत तक स्थगित करने का फैसला किया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ वे सभी के स्वस्थ और सुरक्षित होने की कामना करते हैं और किसी भी कीमत पर यह नहीं चाहते कि उनके दोस्त, परिवार और शुभचिंतक किसी भी तरह इससे प्रभावित हों।’’ गौरतलब है कि देश में अभी तक कोरोना वायरस के 169 मामले सामने आ चुके हैं। 

Web Title: Confirm! Richa and Ali get married postpone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे