हंसाती-गुदगुदाती कॉमेडी फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' ने जीता लोगों का दिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 9, 2023 05:37 PM2023-01-09T17:37:19+5:302023-01-09T17:37:51+5:30

फिल्म में गुड्डू नामक बेहद मज़ेदार किरदार निभानेवाले लीड कलाकार ध्रुव छेड़ा की जमकर तारीफ़ हो रही है. लोगों को हंसाने की सार्थक कोशिश की है.

comedy film 'Dedh Lakh Ka Dulha' won hearts people Laughter-tickling crowd audience released theaters 30th December | हंसाती-गुदगुदाती कॉमेडी फिल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' ने जीता लोगों का दिल

बड़े पर्दे पर बड़े ही हंसोड़ और रोचक अंदाज़ में पेश किया गया है.

Highlightsअभिनेत्री हर्षिता पंवार ने भी बेहतरीन किस्म का एक्टिंग की है.बड़े पर्दे पर बड़े ही हंसोड़ और रोचक अंदाज़ में पेश किया गया है.

हाल ही में रिलीज़ हुई कॉमेडी फ़िल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' लोगों को इस क़दर पसंद आ रही है कि लोग इस फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए नहीं थक रहे हैं. देशभर के सिनेमाघरों में 30 दिसंबर को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शकों की ख़ासी भीड़ देखी जा रही है.

फिल्म को देखकर सिनेमाघरों से निकलनेवाले दर्शकों के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान देखी जा रही है. ड्रामा-कॉमेडी फ़िल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' में अच्छे उम्दा अभिनय, बेहतरीन किस्म के लेखन, मज़ेदार और चुस्त निर्देशन और कर्णप्रिय संगीत का उत्तम संगम देखने/सुनने को मिलेगा.

हरेक कलाकार  ने फ़िल्म में अपनी अपने-अपने अभिनय से फ़िल्म में जान डाल दी है और लोगों को हंसाने की सार्थक कोशिश की है. इस फ़िल्म के ज़रिए बॉलीवुड में क़दम रखनेवाले और फ़िल्म में गुड्डू नामक बेहद मज़ेदार किरदार निभानेवाले लीड कलाकार ध्रुव छेड़ा की जमकर तारीफ़ हो रही है.

उनके साथ-साथ उनके अपोज़िट काम करनेवाली अभिनेत्री हर्षिता पंवार ने भी बेहतरीन किस्म का एक्टिंग की है और उनके काम की भी ख़ूब प्रशंसा हो रही है. फ़िल्म के निर्देशक अभय कुमार प्रताप ने फ़िल्म में अपने निर्देशन का कमाल तो दिखाया ही है, मगर फ़िल्म में उनके द्वारा निभाया गया अहम किरदार भी लोगों को ख़ूब ध्यान आकर्षित कर रहा है.

इस फ़िल्म में ध्रुव छेड़ा, अभय प्रताप सिंह और हर्षिता पंवार के जानदार अभिनय के अलावा फ़िल्म के बाक़ी कलाकारों - अखिलेंद्र मिश्रा, इश्तियाक ख़ान और एहसान ख़ान ने भी बढ़िया अभिनय किया है. फ़िल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' की हंसाती-गुदगुदाती कहानी को बड़े पर्दे पर बड़े ही हंसोड़ और रोचक अंदाज़ में पेश किया गया है.

फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स (गुड्डू) के इर्द-गिर्द घूमती है जो फ़िल्म इंडस्ट्री में काम के लिए मुम्बई चला आता है. मगर जल्द ही लोगों में यह भ्रम फ़ैल जाता है कि गुड्डू प्रति डेढ़ लाख रुपये कमाता है. ऐसे में तमाम तरह के लोगों में अपनी-अपनी बेटी के साथ गुड्डू की शादी कराने‌ की होड़ सी मच जाती है जिससे पैदा होनेवाली परिस्थितियों से अनूठे ढंग का हास्य पैदा होता है.

केके फ़िल्म क्रिएशन्स के बैनर तले निर्माता जया छेड़ा ने फ़िल्म 'डेढ़ लाख का दूल्हा' का निर्माण किया है तो वहीं 'एपीएस पिक्चर्स' इस फ़िल्म की प्रस्तुतकर्ता है. फ़िल्म को बड़े पैमाने पर देशभर के कुल 352 सिनेमाघरों में रिलीज़‌ किया गया है. आप भी आज ही इस फ़िल्म की टिकट बुक कराएं और अपने परिवार के साथ इस फ़िल्म का भरपूर लुत्फ़ उठाएं.

 

Web Title: comedy film 'Dedh Lakh Ka Dulha' won hearts people Laughter-tickling crowd audience released theaters 30th December

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे