प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं 'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ, बॉलीवुड में एंट्री करने की जताई इच्छा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 31, 2019 05:57 PM2019-05-31T17:57:17+5:302019-05-31T17:57:17+5:30

हॉलीवुड एक्टर और थॉर फिल्म फेम क्रिस हेम्सवर्थ की अपकमिंग फिल्म मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के बाद एक्टर ने बताया है कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहते है।

chris hemsworth open to work with priyanka chopra | प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं 'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ, बॉलीवुड में एंट्री करने की जताई इच्छा

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं 'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ, बॉलीवुड में एंट्री करने की जताई इच्छा

Highlightsप्रियंका चोपड़ा आखिरी बार रेबेल विल्सन की हॉलीवुड फिल्म 'इसंट इट रोमांटिक' में दिखाई दी थी।फिल्म मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल 14 जून को रिलीज होने वाली है।

हॉलीवुड एक्टर और थॉर फिल्म फेम  क्रिस हेम्सवर्थ की अपकमिंग फिल्म मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के बाद एक्टर ने बताया है कि वो बॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार हैं। सिर्फ यही नहीं क्रिस ने ये भी बताया कि वह बॉलीवुड में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं।

पिंकविला के इंटरव्यू में जब क्रिस से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को पूछा गया तो, क्रिस ने कहा 'हां क्यों नहीं? हालांकि मैं बहुत अच्छा सिंगर नहीं हूं।' जब क्रिस से पूछा गया कि क्या वह प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना पसंद करेंगे तो एक्टर ने बताया कि 'हां, मुझे स्क्रिप्ट भेजे और हम कुछ न कुछ ढूंढ लेंगे।'

वैसे प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार रेबेल विल्सन की हॉलीवुड फिल्म 'इसंट इट रोमांटिक' में दिखाई दी थी। इस फिल्म प्रियंका के साथ क्रिस के भाई लिएम हेमस्वोर्थ नजर आए थे।

 

वैसे तो  क्रिस हेम्सवर्थ की मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल, हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी। हिंदी वर्जन में फिल्म मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल में क्रिस की आवाज एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने दी है। सिद्धांत को गली बॉय फिल्म से काफी फेम मिला है। वहीं एक्ट्रेस टेमा शॉम्सन की आवाज  दंगल फेम सान्या मल्होत्रा देंगी। 

हाल ही में सिद्धांत ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सिद्धांत ने लिखा है 'एम आई वर्थी?' इस पर क्रिस ने रिप्लाई ने किया 'यस'। बता दें मेन इन ब्लैक मूवी एक कॉमिक बुक सीरीज पर निर्धारित है। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है।

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़)

Web Title: chris hemsworth open to work with priyanka chopra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे