कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने किया है टोनी कक्कड़ और शहनाज़ गिल के गाने 'कुर्ता पायजामा' का निर्देशन, जानें क्या कहा कोरियोग्राफर ने

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 15, 2020 02:48 PM2020-07-15T14:48:36+5:302020-07-15T14:48:36+5:30

अपने काम के अनुभव को साझा करने पर, "टोनी कक्कर, बहुआयामी संगीतकार, जिनके गाने बहुत ही ट्रेंडी और सुपर हिट हैं, वह बहुत ही शर्मीले और एक हैं।

Choreographer Rahul Shetty directed Tony Kakkar and Shahnaz Gill's song 'Kurta Pajama', know what the choreographer said | कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने किया है टोनी कक्कड़ और शहनाज़ गिल के गाने 'कुर्ता पायजामा' का निर्देशन, जानें क्या कहा कोरियोग्राफर ने

जल्द आएगा शहनाज टोनी का गाना (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsरोहित ने टोनी कक्कर और शहनाज़ गिल के इस गीत 'कुर्ता पायजामा' का निर्देशन और कोरियोग्राफी की, रोहित का गाना 17 जुलाई को रिलीज़ होने वाला है।

जाने-माने डांस कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी जिन्होंने रेस 3, एबीसीडी फ्रेंचाइजी, बागी 2, हाउसफुल 4, डीजे ब्रावो के 'द चमिया गीत' के लिए कोरियोग्राफ किया और स्ट्रीट डांसर 3 डी के सभी गीतों के लिए कोरियोग्राफ किया। उन्होंने टोनी कक्कर और शहनाज़ गिल के इस गीत 'कुर्ता पायजामा' का निर्देशन और कोरियोग्राफी की, जो 17 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।


गीत के बारे में बात करने पर वे कहते हैं, " यह एहसास वास्तव में अद्भुत है क्योंकि मैं वास्तव में इस सोच के साथ जी रहा था कि मैं इस साल वर्तमान परिदृश्य के कारण शूटिंग नहीं कर पाऊंगा लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं इसे निर्देशित कर पाया इतने सारे सीमाओं, कम जनशक्ति, कम उपकरणों और कम समय के साथ लॉकडाउन के इस चरण में । हमने लगभग 6-8 घंटों में इसे शूट किया है। मैंने टोनी कक्कड़ के लिए पहले एक गाने को कोरियोग्राफ किया है। एक दिन मुझे टोनी और अंशुल का फोन आया कि उनके पास यह गीत "कुर्ता पायजामा" है और उसी पर सहयोग करना चाहते हैं। बिना किसी विचार के मैंने हां कह दिया क्योंकि मुझे "कुर्ता पायजामा" शीर्षक बहुत पसंद था। यह इतना आसान हुक है फिर भी इतना आकर्षक है।

पहली बार जब मुझे यह ट्रैक सुनने को मिला, तो मैं इस पर फ़िदा हो गया। इस गीत का स्वाद बहुत नया है और कोरियोग्राफी के अनुसार मैंने इसे कोरियोग्राफ नहीं किया है, लेकिन गाने के प्रवाह के साथ सिर्फ एक साधारण हुक-स्टेप के साथ गया, जिसमें सभी इसे ग्रूव कर सकते हैं। "

अपने काम के अनुभव को साझा करने पर, "टोनी कक्कर, बहुआयामी  संगीतकार, जिनके गाने बहुत ही ट्रेंडी और सुपर हिट हैं, वह बहुत ही शर्मीले और एक  हैं। लेकिन यह वही है जो उन्हें विशेष बनाता है और अलग है। आप उसे "कुर्ता पायजामा" में हिलते-डुलते देखेंगे। शहनाज, यह लड़की एक एनर्जी बम है। बस हर समय हँसते रहना। वह हमेशा अलग-अलग काम करने और अपनी ईमानदारी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक रहती है ! "

Web Title: Choreographer Rahul Shetty directed Tony Kakkar and Shahnaz Gill's song 'Kurta Pajama', know what the choreographer said

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे