नेहा-हिमांश का हो गया है ब्रेकअप, ये रहा पक्का सबूत

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 11, 2018 08:17 AM2018-12-11T08:17:42+5:302018-12-11T09:57:19+5:30

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

celebs neha kakkar and himansh kohli unfollow each other on instagram | नेहा-हिमांश का हो गया है ब्रेकअप, ये रहा पक्का सबूत

नेहा-हिमांश का हो गया है ब्रेकअप, ये रहा पक्का सबूत

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. नेहा कक्कड़ 'यारियां' एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों ने 'इंडियन आइडल' के मंच पर अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था.

लेकिन अब खबर आ रही है कि नेहा-हिमांश का ब्रेकअप हो गया है. ऐसी बातें इसलिए हवा में तैर रही हैं क्योंकि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर लिया है. पिछले सितंबर महीने से ही दोनों के रिश्तों में दरार देखने को मिल रही है.

हिमांश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर तो नेहा के साथ शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो भी गायब हैं. बता दें कि 'हमसफर' गाने में हिमांश और नेहा एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखे थे. । दोनों की नजदीकियों को देखकर उनके फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं.

हालही में हिमांश ने 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर पहुंच कर नेहा को सरप्राइज दिया था. उस वक्त नेहा जज की कुर्सी पर बैठी थी और उनके साथ विशाल ददलानी और अनु मलिक भी मौजूद थे.

English summary :
Popular singer Neha Kakkar is in the limelight once again for her personal life and love affair. Aankh Marey song from movie Simmba singer Neha Kakkar was in a relationship with 'Yaariyan' actor Page protected with pending changesHimansh Kohli. Both of them had expressed their love on the stage of 'Indian Idol'. But now the news of breakup between Neha Kakkar and Himansh Kohli is trending.


Web Title: celebs neha kakkar and himansh kohli unfollow each other on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे