सुशांत की मौत से एक दिन पहले रिया को उनके साथ देखने का दावा करने वाले चश्मदीद से सीबीआई कर सकती है पूछताछ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 7, 2020 10:45 AM2020-10-07T10:45:59+5:302020-10-07T10:45:59+5:30

रिया चक्रवर्ती के पड़ोसी का दावा है कि उन्होंने रिया और सुशांत को 13 जून की शाम साथ में देखा था। रिपोर्ट्स हैं कि सीबीआई उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

cbi-may-summon-eye-witness-who-claims-rhea sushant-singh-rajput-were-together-on-13th-june | सुशांत की मौत से एक दिन पहले रिया को उनके साथ देखने का दावा करने वाले चश्मदीद से सीबीआई कर सकती है पूछताछ

सुशांत की मौत से एक दिन पहले रिया को उनके साथ देखने का दावा करने वाले चश्मदीद से सीबीआई कर सकती है पूछताछ

Highlightsरिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को एक चश्मदीद गवाह ने 13 जून की शाम साथ देखा था।  13 जून की देर रात को एक पार्टी के बाद सुशांत रिया को छोड़ने उनके अपार्टमेंट में आए थे

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput)का निधन 14 जून को हुआ था। जिस वक्त सुशांत का निधन हुआ था उनके फ्लैट पर पांच लोग मौजूद थे।उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तक, सभी सीबीआई की रडार पर हैं। सुशांत केस में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं।

हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत से रिया चक्रवर्ती 13 जून को  मिली थीं।  जबकि रिया लगातार कह रही हैं कि 8 जून के बाद से उनकी सुशांत से कोई बातचीत नहीं हुई थी। हैं। बीते दिनों खबर थी कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को एक चश्मदीद गवाह ने 13 जून की शाम साथ देखा था। 

अब रिपोर्ट्स हैं कि सीबीआई उस आई विटनेस को समन कर सकती है।रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जांच एजेंसी उस गवाह को पूछताछ के लिए बुला सकती है। बताया जा रहा है कि यह गवाह रिया का पड़ोसी है। 

13 को मिली थीं रिया

 13 जून की देर रात को एक पार्टी के बाद सुशांत रिया को छोड़ने उनके अपार्टमेंट में आए थे और ये सब एक चश्मदीद ने देख लिया जिसने उन्हें जानकारी दी है। पूरे केस पर मुंबई पुलिस दवाब में काम कर रही है जिसके कारण दो-तीन दिन की जांच को 55 दिन खींच दिया गया। ये हत्या का ही मामला है। सुशांत की बॉडी को किसी ने भी लटकते हुए नहीं देखा था। सिद्धार्थ का कहना है कि उन्होंने ही सुशांत की बॉडी नीचे उतारी थी।

वहीं, रिपब्लिक के इस वीडियो को सुशांत की बहन श्वेता ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। श्वेता ने लिखा है कि यह सही मायने में एक सच्ची ब्रेकिंग न्यूज है, एक गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात को रिया से मिले थे। 13 जून की रात को असल में क्या साजिश हुई थी कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?

Read in English

Web Title: cbi-may-summon-eye-witness-who-claims-rhea sushant-singh-rajput-were-together-on-13th-june

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे