अमीषा पटेल पर लगा ढाई करोड़ की हेरा-फेरी का आरोप, 8 जुलाई को कोर्ट में होंगी पेश-जानें पूरा मामला

By मेघना वर्मा | Published: June 30, 2019 04:26 PM2019-06-30T16:26:53+5:302019-06-30T16:26:53+5:30

फिल्ममेकर अजय ने केस दर्ज करके के बाद भी अमीषा से संपर्क करने की कोशिश की मगर एक्ट्रेस का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया। अब आठ जुलाई को कोर्ट के आदेश पर अमीषा पटेल रांची के कोर्ट में पेश होंगी।

case on ameesha patel in ranchi court for fraud case | अमीषा पटेल पर लगा ढाई करोड़ की हेरा-फेरी का आरोप, 8 जुलाई को कोर्ट में होंगी पेश-जानें पूरा मामला

अमीषा पटेल पर लगा ढाई करोड़ की हेरा-फेरी का आरोप, 8 जुलाई को कोर्ट में होंगी पेश-जानें पूरा मामला

ऋतिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है से लोगों को अपनी एक्टिंग और अपनी क्यूटनेस का दीवाना बनाने वाली अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर इस मामले को लेकर कोर्ट पहुंच गए हैं। अमीषा पटेल को इस मामले में सम्मन भी भेज दिया गया है। खबरों की मानें तो 8 जुलाई को एक्ट्रेस रांची के कोर्ट में पेश होंगी। 

प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने मीडियो को बताया कि अमीषा पटेल ने उनसे देसी मैजिक नाम की किसी फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। जब फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई तो प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस ने पैसे मांगे। इस पर अमीषा ने तीन करोड़ा का चेक भी दिया। मगर चेक बैंक में लगाने पर वो बाउंस हो गया। 

अजय ने अब केस दर्ज करके अमीषा से संपर्क भी की मगर एक्ट्रेस का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया। अब आठ जुलाई को कोर्ट के आदेश पर अमीषा पटेल रांची के कोर्ट में पेश होंगी। अमीषा पटेल की बात करें तो उनका करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा मगर उनकी कुछ फिल्में जैसे कहो ना प्यार है और गदर बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में गिनी जाती हैं।  

Web Title: case on ameesha patel in ranchi court for fraud case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे