CAA विवाद पर लाइव शो के बीच रैपर ने कहा- सामने से गोली खाऊंगा, पर किसी को बाहर नहीं जाने दूंगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 25, 2019 09:55 AM2019-12-25T09:55:13+5:302019-12-25T09:56:17+5:30

रैपर रफ्तार ने हाल ही में एक लाइव शो के दौरान सीएए और कैब का जमकर विरोध किया है। रफ्तार ने लाइव शो के दौरान कहा है कि वह गोली खाएंगे लेकिन किसी को भारत से बाहर नहीं जाने देंगे।

CAA Protest: Raftaar on CAA: Be it Hindu, Sikh, Christian or Muslim, all of them are our brothers | CAA विवाद पर लाइव शो के बीच रैपर ने कहा- सामने से गोली खाऊंगा, पर किसी को बाहर नहीं जाने दूंगा

CAA विवाद पर लाइव शो के बीच रैपर ने कहा- सामने से गोली खाऊंगा, पर किसी को बाहर नहीं जाने दूंगा

Highlightsनागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में हर किसी राय बंटी नजर आ रही है कुछ लोग इस का पक्ष कर रहे हैं तो इसके विरोध में उतर आए हैं

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में हर किसी राय बंटी नजर आ रही है।  कुछ लोग इस का पक्ष कर रहे  हैं तो इसके विरोध में उतर आए हैं। ऐसे में देशभर में इस कानून को लेकर अलग अलग जगहों पर विरोध देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।अब इस मामले पर पहली बार मशहूर रैपर और सिंगर रफ्तार ने अपनी बात रखी है।

रैपर रफ्तार ने हाल ही में एक लाइव शो के दौरान सीएए और कैब का जमकर विरोध किया है। रफ्तार ने लाइव शो के दौरान कहा है कि वह गोली खाएंगे लेकिन किसी को भारत से बाहर नहीं जाने देंगे। हिंदु, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब एक समान हैं।

रफ्तार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल लाइव परफॉर्मेंस शुरू होने से पहले स्टेज पर खड़े हो कर रफ्तार ने एक साथी को ऑडियंस के सामने किया और कहा इस इंसान का नाम अरशद है, ये मेरा ऐसा ख्याल रखता है कि कोई मुझे धक्का भी नहीं मार सकता।

अगर कोई इसको देश से निकालने की बात करेगा न तो सामने गोली खाउंगा, चाहें हिंदू है, सिख, ईसाई, चाहें मुस्लिम हैं सब हमारे भाई हैं। किसी को भी बाहर नहीं जाने दूंगा और इसके बाद जो भी मेरे किरयर का होगा वो तुम खुद देख लेना क्योंकि मुझे परवाह नहीं।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं। जामिया और अलीगढ़ में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद अब हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन ने हिंसा का रूप लिया है। इसके बाद अब गुजरात, लखनऊ हर जगह ये हिंसा देखने को मिल रही है।
 

Web Title: CAA Protest: Raftaar on CAA: Be it Hindu, Sikh, Christian or Muslim, all of them are our brothers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे